scriptलेह में खाई में गिरा ट्रक, भीलवाड़ा के 9 जनों की मौत, एक माह पहले ही जम्मू-कश्मीर गया था परिवार | road-accident-in-leh-jammu-kashmir-rajasthan-s-bhilwara-9-people-died | Patrika News

लेह में खाई में गिरा ट्रक, भीलवाड़ा के 9 जनों की मौत, एक माह पहले ही जम्मू-कश्मीर गया था परिवार

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 09, 2019 12:28:35 am

Submitted by:

abdul bari

Leh Road Accident :- मृतकों में एक ही परिवार के सात सदस्य
– घायल ने दी परिवार के बारे में जानकारी
– शवों को पालड़ी लाना होगा मुश्किल
– पांच रिश्तेदार आज लेह होंगे रवाना

Leh Road Accident

लेह में सड़क हादसा, भीलवाड़ा के 9 लोगों की मौत, एक माह पहले ही जम्मू—कश्मीर गया था परिवार

भीलवाड़ा
जम्मू-कश्मीर के लेह जिले में शनिवार दोपहर एक बजे ट्रक के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार निकटवर्ती पालड़ी के बागरिया समाज के एक ही परिवार के सभी सात सदस्यों समेत नौ ( Nine killed in Leh road accident ) लोगों की मौत हो गई। बागरिया समाज के ये लोग पालड़ी से एक माह पहले झाडू बेचने गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही समाज के डेरों में हाहाकार मच गया। बताया गया कि यह दुर्घटना लाम्बायूरो (कालीकल) में चालक के ट्रक से नियंत्रण खो देने के कारण हुआ।
इनकी हुई हादसे में मौत

जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा जिले के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में बागरिया परिवार के लोग जम्मू-कश्मीर में इन दिनों झाडू बेचने गए हुए हैं। इन्हीें परिवारों में शामिल पालड़ी के पप्पू (40) बागरिया व उसकी बहन नंदू (25) का परिवार झाडू की बिक्री कर वापस सीमेंट से भरे ट्रक में सवार होकर लेह लौट रहे थे। शनिवार शाम लाम्बायूरो में मोड़ पर चालक के नियंत्रण खो देने से ट्रक ( truck accident ) खाई में जा गिरा। दुर्घटना में ( Rajasthan 9 People Died ) पप्पू, उसकी पत्नी प्रेमदेवी (35), पुत्र एक माह का रामस्वरूप, घनश्याम (12) व नंदा (08) तथा पुत्री आशा (5) व पायल (3) तथा पप्पू की बहन नंदूदेवी (25) व नंदू का पुत्र तुलसीराम (2) की बोरियों के नीचे दबने व ऊंचाई से गिरने से मौके पर मौत हो गई। नंदू का पति नया खेड़ा हाल पालड़ी निवासी भैरू गंभीर घायल हो गया। उसे लेह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
मौत की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्र

भैरूं की सूचना के आधार पर लेह पुलिस ने परिजनों को भीलवाड़ा में घटना की जानकारी दी। सड़क हादसे में पालड़ी के नौ जनों की मौत की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो