scriptघर से स्कूल जा रही दलित छात्रा को चाकू से धमका कर गैंगरेप | Schoolgirl gangrap in bhilwara | Patrika News

घर से स्कूल जा रही दलित छात्रा को चाकू से धमका कर गैंगरेप

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 27, 2017 07:10:48 pm

Submitted by:

tej narayan

बागौर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल जा रही दसवीं की छात्रा को धमकाकर दुष्‍कर्म क‍िया

Bhilwara, Bhilwara news, Schoolgirl gangrap in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara news in hindi , Latest  Hindi news in bhilwara

घर से स्कूल जा रही दलित छात्रा को चाकू से धमका कर  गैंगरेप

भीलवाड़ा।
बागौर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल जा रही दसवीं की छात्रा को तीन युवकों ने चाकू की नोक पर अपहरण कर लिया। इसके तीनों से पास ही स्थित एक बाड़े में ले गए। जहां एक युवक ने छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता को बागौर थाने में मदद नहीं मिली तो बुधवार को भीलवाड़ा पहुंची जहां बाल कल्याण समिति की पहल पर पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी। इसके बाद बागौर पुलिस भीलवाड़ा पहुंची तथा पीडि़ता के बयान दर्ज किए।
READ: चुपचाप सहन करने की आदत बदलो


जानकारी के अनुसार बागौर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को घर से स्कूल जा रही कक्षा दसवीं की छात्रा को गांव के ही तीन युवक कैलाश, जगदीश व कन्हैया लाल गुर्जर ने चाकू की नोंक पर अपहरण कर लिया। आरोपित उसे कैलाश के खेत स्थित बाडे़ पर ले गए। यहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपितों ने उसे डरा धमका कर शाम को डूंगला का खेड़ा में पथवारी के यहां छोड़ दिया। यहां उसने रिश्तेदार से मोबाइल से परिजनों से बात करने मदद मांगी, मदद नहीं मिलने पर वो वापस पैदल घर आ रही थी। इस दौरान राह में तीनों आरोपितों ने उसे फिर से दबोच लिया और उसके साथ फिर सामूहिक गैंगरेप किया।
READ: आकृति कला संस्थान देगा दिव्यांग बच्चों को कला प्रोत्साहन


देर रात तक पीडि़ता जैसे तैसे घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी। रात 11 बजे बागौर पुलिस को सूचना देने के बावजूद उसे कोई मदद नहीं मिला। इस पर बुधवार को पीडि़ता अपने परिजनों के साथ भीलवाड़ा पहुंची और यहां बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सुमन त्रिवेदी को घटना की जानकारी दी। त्रिवेदी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा को उन्होंने घटना को अवगत कराया। इसके बाद शाम को बागौर पुलिस हरकत में आई और भीलवाड़ा पहुंची। यहां बाल समिति कार्यालय में पीडि़ता के बयान दर्ज किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो