राहगीर को रोककर चाकू से हमला, नकदी व मोबाइल छीन भागे

https://www.patrika.com/rajasthan-news

By: tej narayan

Published: 24 Jul 2018, 11:37 PM IST

भीलवाड़ा।

शहर के संतोषी माता मंदिर के निकट सोमवार रात को पैदल घर जा रहे युवक पर मोटरसाइकिल सवार दो जनों ने चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान तीन हजार रुपए और मोबाइल छीनकर ले गए। लहूलुहान हालत में उसे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रतापनगर थाने में इस सम्बंध में रिपोर्ट दी गई।


पुलिस के अनुसार चपरासी कॉलोनी निवासी प्रवीण पटवा (33) चित्तौडग़ढ़ थे। देर रात टे्रन से उतर कर पैदल घर जा रहे थे। संतोषी माता के निकट बाइक पर आए दो जनों ने उसे रोका और समय पूछा। इस दौरान प्रवीण ने उनको मोबाइल में समय देख लेने की बात कही। बाइक सवार कुछ दूर आगे जाकर वापस लौटे और प्रवीण के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

 

एक युवक ने जेब से चाकू निकाल कर हमला कर दिया। इससे प्रवीण जख्मी हो गया। उसकी जेब से नकदी व मोबाइल छीनकर भाग गए। उसे राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंची।

 

 

अरिहंत नगर में चोरों का धावा, मंदिर और दो मकानों में चोरी का प्रयास

भीलवाड़ा जम्बेश्वर नगर के निकट अरिहंत नगर में मंगलवार रात को चोरों ने धावा बोला। कॉलोनी के जैन मंदिर समेत दो मकानों में चोरी का प्रयास किया। गनीमत रही कि वह सफल नहीं हो पाए। कॉलोनी में रात में प्रभावी रूप से गश्त नहीं होने से लोगों में आक्रोश है। इस लेकर पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन भी दिया गया।


जानकारी के अनुसार अरिहंत नगर में स्थित शांतिनाथ दिगम्बर जैन मंदिर में चोर घुस गए। चोरों ने वहां बीस मिनट तक सामान तलाशा। मंदिर में लगे सीसी टीवी कैमरे में हथियारबंद चोर नजर आ रहे है। उसके बाद निकट ही विनोद शाह के मकान में चोरी की नीयत से घुसने का प्रयास किया। मकान के दरवाजे का गेट तोड़ दिया। गृहस्वामी की नींद जग जाने से ललकारने से चोर भाग गए। वहीं निकट ही एक अन्य मकान में भी चोरी का प्रयास किया।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned