scriptनोट्स के बहाने छात्रा को भेजता था अश्लील वीडियो, पीड़िता ने बयां की शिक्षक की करतूत | Teacher sent Obscene video to Student in bhilwara | Patrika News

नोट्स के बहाने छात्रा को भेजता था अश्लील वीडियो, पीड़िता ने बयां की शिक्षक की करतूत

locationभीलवाड़ाPublished: May 11, 2019 12:14:30 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कस्बे के एक सरकारी स्कूल के कम्प्यूटर शिक्षक ने छात्रा को नोट्स भेजने के बहाने मोबाइल नंबर लिए।

Obscene video
शाहपुरा (भीलवाड़ा)। कस्बे के एक सरकारी स्कूल के कम्प्यूटर शिक्षक ने छात्रा को नोट्स भेजने के बहाने मोबाइल नंबर लिए। शुरू में गुड मार्निंग के मैसेज भेजता रहा। बाद में अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने शुरू कर दिए। आरोपी का हौसला इतना बढ़ गया कि उसने विद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश की।
परेशान छात्रा ने विद्यालय जाना बंद कर दिया। परिजन ने विद्यालय नहीं जाने का कारण पूछा तो पीडि़त छात्रा ने शिक्षक की करतूत बयां कर दी। परिजन ने शुक्रवार रात थाने में पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कराया।
थानाप्रभारी भजन लाल ने बताया कि एक सरकारी स्कूल में कंप्यूटर के लिए प्लेसमेंट एजेंसी के जरिए नियुक्त साहिल पुत्र रजाक देशवाली छात्र-छात्राओं को कम्प्यूटर शिक्षा विषय पढ़ाता है। छात्रा के परिजनों ने देशवाली के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
शर्मनाक! बहू का प्रसव कराने आई महिला के साथ अस्पताल में बलात्कार

आरोप है कि देशवाली ने नोट्स व असाइनमेंट मोबाइल पर भेजने के बहाने छात्रा से मोबाइल नंबर ले लिए। शुरू में वह नोट्स के साथ गुड मॉर्निंग जैसे मैसेज भेजने लगा। बाद में अश्लील वीडियो भेजने लगा। आरोपी ने छात्रा से स्कूल में छेड़छाड़ की भी कोशिश।
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी तीन माह से परेशान कर रहा था। मामले में पीडि़ता का एक सहपाठी छात्र भी शामिल है। सहपाठी पीडि़ता को शिक्षक देशवाली से बात करने के लिए प्रेरित करते हुए धमकी देता कि अन्यथा वह उसे फेल कर देगा। पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो