scriptपटाखों से तीन दुकानों में आग, दस लाख रुपए का नुकसान | Three shops fire in bhilwara | Patrika News

पटाखों से तीन दुकानों में आग, दस लाख रुपए का नुकसान

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 20, 2017 02:44:24 pm

Submitted by:

tej narayan

पटाखों से लगी अाग से तीन दुकानों में करीब दस लाख रुपए का सामान जल गया।

Bhilwara, bhilwara news, Three shops fire in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara news in hindi, Latest hindi news in bhilwara

रायला के बापूनगर में तीन दुुुुकानों में लगी आग


रायला।
कस्बे में गुरुवार देर रात पटाखों से लगी आग से तीन दुकानों में करीब दस लाख रुपए का सामान जल गया। सूचना पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।
READ: दीपोत्सव पर जगमग हुआ शहर, घर-घर धन की अधिष्ठात्री महालक्ष्मी की आराधना


जानकारी के अनुसार कस्बे के बापूनगर चौराहे पर एक सेनेट्री व हार्डवेयर की दुकान के बाहर प्लास्टिक के पाइप पड़े थे। जिनमें पटाखों से उछली आग आकर गिर गई। जिससे प्लास्टिक के पाइप ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग आस—पास की दो दुकानों तक फैल गई। जिसमें रूई के गद्दो की दुकान तथा वेल्डिंग की दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया।
READ: इनकी दिवाली देखकर हर कोई चौक गया, काले दीपक के साथ काली दिवाली

दुकानों से आग की लपटे उठती देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना दुकान मालिकों को दी। सूचना पर पुलिस व दमकल मौक पर पहुंची तथा ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। आग से तीनों दुकानों में करीब दस लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
बाड़े में आग से दो ट्रॉली चारा जला
अरवड़ा क्षेत्र के नई अरवड़ में एक बाड़े में शुक्रवार दोपहर अज्ञात कारणों से लेगी आग से करीब दो ट्रॉली चारा जलकर राख हो गया। आग लगते देख ग्रामीणों ने खेल व आस—पास के मकानों से मोटर चलाकर आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार नहई अरवड़ में एक बाड़े में दोपहर अज्ञात कारणों से आग लग गई। कुछ ही क्षणों में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग से करीब दो ट्रॉली ज्वार का चारा जलकर राख हो गया। बाड़े से आग की लपटे उठती देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा खेल व आस—पास के मकानों से पानी लेकर आग बुझाई। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो