scriptकर्ज से परेशान युवक ने  शाम को बेटे व पत्नी को पीहर में छोड़ा, रात में दे दी जान | Troubled debt youth suicide in bhilwara | Patrika News

कर्ज से परेशान युवक ने  शाम को बेटे व पत्नी को पीहर में छोड़ा, रात में दे दी जान

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 31, 2019 02:13:20 am

Submitted by:

mahesh ojha

कोतवाली थाना क्षेत्र के नया समेलिया में युवक ने गुरुवार आधी रात फंदा लगा खुदकुशी कर ली।

भीलवाड़ा।

कोतवाली थाना क्षेत्र के नया समेलिया में युवक ने गुरुवार आधी रात फंदा लगा खुदकुशी कर ली। युवक शाम को ही अपनी पत्नी व बेटे को पीहर छोड़कर आया था। गांव में चर्चा है कि युवक कर्ज से परेशान था। उसे सूदखोर प्रताडि़त कर रहे थे।जानकारी के अनुसार नया समेलिया में राजू लाल उर्फ अन्नू (32) पुत्र लादूलाल विश्नोई लम्बे समय से सत्यनारायण विश्नोई के घर में किराएदार था।
वह फैक्ट्री में मजदूरी कर रहा था। माता-पिता नहीं थे। गांव में उसका एक भाई किराए के मकान में रहता था। राजू शुक्रवार शाम अपनी पत्नी व तीन वर्षीय पुत्र के साथ उसके पीहर दरीबा छोड़कर आया था। रात को सोने से पहले उसने पड़ोसी को कहा था कि सुबह जल्दी जाना है, इसलिए जगा देना। सुबह पड़ोसी ने राजू को जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया, लेकिन वह नहीं जागा। उसने खिड़की का किंवाड़ खोलकर देखा तो राजू पंखे के कुंडे पर फंदे से लटका हुआ था। घटना की जानकारी पर घर के बाहर भीड़ एकत्र हो गई। कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर किंवाड़ तोड़ा और शव को फंदे से उतारकर महात्मा गांधी चिकित्सालय के चीरघर पहुंचाया।
पड़ोसियों ने बताया कि राजू अपनी मोटरसाइकिल घर के बरामदे में रखता था। रात में मोटरसासइकिल कमरे में रखी। गांव में चर्चा है कि राजू ने काफी कर्जा ले रखा था, सूदखोर उसे परेशान करते थे और मोबाइल पर धमकी देते थे। हालांकि कोतवाली पुलिस ने इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिलने की बात कही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो