मोबाइल पर बात करते हुए पटरी पार कर रहा युवक ट्रेन से कटा

tej narayan

Publish: Sep, 17 2017 02:16:22 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
मोबाइल पर बात करते हुए पटरी पार कर रहा युवक ट्रेन से कटा

रायला ब्रिज के नीचे मोबाइल पर बात करते हुए पटरी पार कर रहा युवक ट्रेन से कट गया ।

रायला।
रायला ब्रिज के नीचे मोबाइल पर बात करते हुए पटरी पार कर रहा युवक ट्रेन से कट गया । उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मोबाइल पर बात करने के कारण उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी। सूचना पर रायला थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर रायला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। पुलिस ने युवक के परिजनों को हादसे की सूचना दी।

 

READ:   द्वारिकाधीश मंदिर से 900 ग्राम के चांदी के दो मुकुट चोरी  


जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के नगला मदारी गांव निवासी विकास (24 )पुत्र रमेशचंद्र जाटव रायला की जनता कॉलोनी में रहकर संगम मिल में काम कर रहा था । रविवार सुबह विकास घर से निकला करीब 9:30 बजे रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक क्रॉस करने के दौरान विकास ट्रैन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर रायला अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान उधर से आ रही हॉली डे एक्सप्रेस की टक्कर से उसकी मौत हो गई।

 

READ: दो पागल श्वानों ने चार मासूमों समेत छह जनों को काटा, गांव के युवाओं ने श्वानों को मारा  

 

इस दौरान करीब 20 मिनट ट्रेन मौके पर खड़ी रही। ट्रेन पायलट ने इसकी सूचना स्टेेशन  अधीक्षक को दी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर रायला थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर रायला के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।


मोबाइल बना मौत का कारण
पुलिस का कहना है कि युवक मोबाइल पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहा था । तभी ट्रेन आ गई और वह चपेट में आ गया । विकास मोबाइल पर बात कर रहा था, जिसके चलते उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी और वह हादसे का शिकार हो गया । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned