scriptपति की गैरमौजूदगी में पत्नी हुई गर्भवती, उठे सवाल तो खुला बड़ा राज | Newly married father-in-law raped revealed about being pregnant | Patrika News

पति की गैरमौजूदगी में पत्नी हुई गर्भवती, उठे सवाल तो खुला बड़ा राज

locationभिंडPublished: May 05, 2022 07:45:57 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

एक साल पहले हुई थी शादी…पति दूसरे शहर में करता है काम…

bhind.jpg

भिंड. भिंड जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाला हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहिता ने अपने ही ससुर के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। नवविवाहिता तीन महीने की गर्भवती है, उसका आरोप है कि पति की गैरमौजूदगी में ससुर ने उसके साथ गंदा काम किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

प्रेग्नेंट हुई तो उठे सवाल खुला बड़ा राज
घटना भिंड के मालपुर थाना इलाके की है। जानकारी के मुताबिक जालौद जिले के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती वैशाली (बदला हुआ नाम ) की शादी करीब एक साल पहले मालनपुर कस्बे में रहने वाले राजेन्द्र (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। राजेन्द्र प्राइवेट काम करता है और ज्यादातर दिनों तक दूसरे शहरों में रहता है। पति की गैर मौजूदगी में जब बीते दिनों पत्नी वैशाली तीन महीने की गर्भवती हुई तो पति और परिवार वालों ने उसके चरित्र पर सवाल उठाए। पति और परिवारवालों को जब वैशाली ने सच्चाई बताई तो उनके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई।

 

यह भी पढ़ें

सब्जी बेच रही मां के पास रिजल्ट का पर्चा लेकर पहुंची जज बिटिया, सफलता देख छलक पड़े आंसू




ससुर ने किया मुंह काला
पीड़िता वैशाली ने अपने चरित्र पर उठे सवालों का जवाब देते हुए अपनी आपबीती पति व सास को बताई उसने बताया कि पति की गैरमौजूदगी में एक दिन ससुर ने अकेला पाकर उसके साथ रेप किया था। पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने पिता को भी दी और थाने में आरोपी ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक फैक्ट्री में नौकरी करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो