script पहली पत्नी के आत्महत्या के बाद Pawan Singh ने की थी दूसरी शादी, अब दूसरी पत्नी लगा रही गंभीर आरोप; एक्टर ने डाली तलाक की अर्जी | Bhojpuri Actor Pawan Singh Divorced File With His Second Wife | Patrika News

पहली पत्नी के आत्महत्या के बाद Pawan Singh ने की थी दूसरी शादी, अब दूसरी पत्नी लगा रही गंभीर आरोप; एक्टर ने डाली तलाक की अर्जी

Published: Apr 29, 2022 04:02:34 pm

Submitted by:

Vandana Saini

भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से तलाक के लिए अर्जी दायर की है. बता दें कि उनकी पत्नी ने उनपर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. उनकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी.

पहली पत्नी के आत्महत्या के बाद Pawan Singh ने की थी दूसरी शादी, अब दूसरी पत्नी लगा रही गंभीर आरोप
पहली पत्नी के आत्महत्या के बाद Pawan Singh ने की थी दूसरी शादी, अब दूसरी पत्नी लगा रही गंभीर आरोप
भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने अभिनय के साथ-साथ अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं. हर हफ्ते उनके एक से दो गाने रिलीज होते हैं, जो ट्रेडिंग बने रहते हैं. पवन सिंह के फैंस उनके लिए पागल है. उनकी फैन फॉलोइंग देश में ही बल्कि विदेशों तक देखी जा सकती है, लेकिन इन दिनों वो अपने गानों को लेकर नहीं, बल्कि अपनी दूसरी पत्नी के साथ अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं.
बताया जा रहा है कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अक्टूबर 2021 में आरा फैमिली कोर्ट में अर्जी लगाई थी. इसके अलावा सामने आ रही खबरों की माने तो 28 अप्रैल यानी आज कोर्ट में उनकी तारीख थी, लेकिन पवन वहां नहीं पहुंचे. अब कोर्ट ने उन्हें अगली सुनवाई के लिए 26 मई का समय दिया है. पवन सिंह ने साल 2018 में ज्योती सिंह से दूसरी शादी की थी. उस समय में उनकी अफेयर की खबरें भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था.
यह भी पढ़ें

जब Ranveer Singh ने Ranbir Kapoor को इस बेबाक एक्ट्रेस को डेट करने की दी थी सलाह, नाम सुन उड़ जाएंगे होश

हालांकि, अब पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी को शादी के 5 साल बाद तलाक देने जा रहे हैं. खबरों की माने तो ज्योति पवन सिंह के साथ रहना चाहती हैं, लेकिन एक्टर उनसे तलाक लेने का पूरा मूड बना चुके हैं. साथ ही पवन सिंह की पत्नी ज्योती ने उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उनका कहना है कि वो उनके साथ मारपीट किया करते थे. दोनों में हर दिन लड़ाई-झगड़ा रहने लगा था. इतना ही नहीं एक्टर की पत्नी के वकील वकील की मानें तो पवन सिंह दो बार अपनी पत्नी का अबॉर्शन भी करा चुके हैं.
अब एक्टर की पत्नी ने उनसे हर महीने 3.5 लाख रुपये देने की मांग की है. बता दें पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने शादी के 6 महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी. उनकी पहली पत्नी की आत्महत्या को लेकर भी काफी खबरें सामने आई थीं. इसी बीच उनका नाम एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह के साथ जुड़ने लगा, जिसके बाद उन्होंने अचानक दूसरी शादी कर ली. अब वो अपनी दूसरी पत्नी को भी तलाक देने जा रहे हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो