script‘मेरे यहां शादी है, प्लीज.. ये वीडियो अपलोड मत करो’, भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक | Bhojpuri singer Shilpi Raj's private video leaked | Patrika News

‘मेरे यहां शादी है, प्लीज.. ये वीडियो अपलोड मत करो’, भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

Published: Apr 21, 2022 03:51:17 pm

Submitted by:

Vandana Saini

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है, जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं शिल्पी राज ने सोशल मीडिया पर सभी लोगों से इस साझा न करने की अपील की है.

'मेरे यहां शादी है, वीडियो अपलोड मत करो', भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

‘मेरे यहां शादी है, वीडियो अपलोड मत करो’, भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमश सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी दमदार आवाज के साथ-साथ अपने जबरदस्त गानों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. साथ ही शिल्पी ने पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), अरविंद अकेला (Arvind Akela Kallu) जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली शिल्पी राज आज भोजपुरी इंडस्ट्री में एक एक जाना-माना नाम है.
वहीं सिंगर शिल्पी राज इन दिनों अचानक एक वीडियो के तेजी से वायरल होने के चलते सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है और उनके फैंस उस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वायरल वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि सिंगर शिल्पी राज ही हैं.
यह भी पढ़ें

Rajkumar Hirani के लिए ‘गधा’ बनने तक को तैयार हैं Shahrukh Khan, आखिर क्या है ये DUNKI?

अब इस वीडियो के लीक होने के बाद से शिल्पी काफी परेशान हैं. वहीं जब ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ और इसके बारे में शिल्पी को पता चला तो उन्होंने लाइव आकर अपने फैंस और बाकी सोशल मीडिया यूजर्स से इसका साझा न करने की अपील की है. उन्होंने लाइव आकर कहा कि ‘मेरे यहां शादी है. कुछ लोग यूट्यूब पर अपलोड कर रहे हैं. आप सभी लोगों ने मेरा व्यवहार देखा है. कुछ भी कीजिए मेरी हेल्प कीजिए. हम किसी से भी ऊंची आवाज में बात नहीं करते. हमारी गलती यही है कि एक गरीब परिवार से हूं’.
साथ ही सिंगर ने भी कहा कि ‘जिसके पास भी ये वीडियो हो कृपया डिलीट कर दें. इसको और ज्यादा अपलोड न करें’. शिल्पी राज ने एक वीडियो में इस बात का भी खुसाला किया था कि वो बचपन से ही सिंगर बनना चाहती थी. वो अपनी पढ़ाई के दौरान से ही गाने की प्रैक्टिस भी करती थी. उन्होंने अपनी 12वीं की पढ़ाई पटना से की है. शिल्पी पटना में होने वाले गायन से संबंधित कार्यक्रमों में सक्रियता से भाग लेती रहती थीं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो