scriptBhojpuri singer Shilpi Raj's private video leaked | 'मेरे यहां शादी है, प्लीज.. ये वीडियो अपलोड मत करो', भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक | Patrika News

'मेरे यहां शादी है, प्लीज.. ये वीडियो अपलोड मत करो', भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है, जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं शिल्पी राज ने सोशल मीडिया पर सभी लोगों से इस साझा न करने की अपील की है.

Updated: April 21, 2022 03:51:17 pm

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमश सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी दमदार आवाज के साथ-साथ अपने जबरदस्त गानों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. साथ ही शिल्पी ने पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), अरविंद अकेला (Arvind Akela Kallu) जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली शिल्पी राज आज भोजपुरी इंडस्ट्री में एक एक जाना-माना नाम है.
'मेरे यहां शादी है, वीडियो अपलोड मत करो', भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक
'मेरे यहां शादी है, वीडियो अपलोड मत करो', भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक
वहीं सिंगर शिल्पी राज इन दिनों अचानक एक वीडियो के तेजी से वायरल होने के चलते सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है और उनके फैंस उस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वायरल वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि सिंगर शिल्पी राज ही हैं.
यह भी पढ़ें

Rajkumar Hirani के लिए 'गधा' बनने तक को तैयार हैं Shahrukh Khan, आखिर क्या है ये DUNKI?

अब इस वीडियो के लीक होने के बाद से शिल्पी काफी परेशान हैं. वहीं जब ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ और इसके बारे में शिल्पी को पता चला तो उन्होंने लाइव आकर अपने फैंस और बाकी सोशल मीडिया यूजर्स से इसका साझा न करने की अपील की है. उन्होंने लाइव आकर कहा कि 'मेरे यहां शादी है. कुछ लोग यूट्यूब पर अपलोड कर रहे हैं. आप सभी लोगों ने मेरा व्यवहार देखा है. कुछ भी कीजिए मेरी हेल्प कीजिए. हम किसी से भी ऊंची आवाज में बात नहीं करते. हमारी गलती यही है कि एक गरीब परिवार से हूं'.
साथ ही सिंगर ने भी कहा कि 'जिसके पास भी ये वीडियो हो कृपया डिलीट कर दें. इसको और ज्यादा अपलोड न करें'. शिल्पी राज ने एक वीडियो में इस बात का भी खुसाला किया था कि वो बचपन से ही सिंगर बनना चाहती थी. वो अपनी पढ़ाई के दौरान से ही गाने की प्रैक्टिस भी करती थी. उन्होंने अपनी 12वीं की पढ़ाई पटना से की है. शिल्पी पटना में होने वाले गायन से संबंधित कार्यक्रमों में सक्रियता से भाग लेती रहती थीं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

गुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्पवाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर अहम बहस, जानें किन मुद्दों पर हो सकता है फैसलादिल्ली में आज एक बार फिर चलेगा बुलडोजर! सुरक्षा के लिए 400 पुलिसकर्मियों की मांगकांग्रेस नेता कार्ति चिंदबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, कल कई ठिकानों पर हुई थी छापेमारीIND vs SA सीरीज से पहले ICC ने इस युवा खिलाड़ी पर लगाया बैन, पढ़ें पूरा मामलाVIDEO: आग से एक साथ धधकी तीन गाडिय़ां, दहल गया मोहल्ला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.