script

Rajkumar Hirani के लिए ‘गधा’ बनने तक को तैयार हैं Shahrukh Khan, आखिर क्या है ये DUNKI?

Published: Apr 21, 2022 02:57:49 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जल्द ही इंडस्ट्री के बड़े और दिग्गज फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ फिल्म ‘DUNKY’ में नजर आने वाले हैं.

Rajkumar Hirani के लिए 'गधा' बनने को तैयार हैं Shahrukh Khan, आखिर क्या है ये DUNKI?

Rajkumar Hirani के लिए ‘गधा’ बनने को तैयार हैं Shahrukh Khan, आखिर क्या है ये DUNKI?

बॉलीवुड के ‘किंग’ कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म से उनका पहला लुक भी नजर आ चुका है, जिसके बाद से ही बादशाह के फैंस उनकी इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर रिलीज होने तक का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा वो जल्द ही ‘3 इडियट्स’, ‘मुन्नाभाई फ्रैंचाइज़ी’, ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी बड़ी कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ भी नजर आने वाले हैं.
जी हां, शाहरुख खान उनकी फिल्म ‘डंकी’ (Dunky) में नजर आने वाले हैं. खास बात ये है कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब इंडस्ट्री की दो बड़ी हस्तियां एक साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म एलान कुछ दिनों पहले ही किया गया है, जिसके बाद से ही फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें फिल्म के बारे में जानकारी दी गई थी.
यह भी पढ़ें

इस डर से Amitabh Bachchan ने स्टूल पर बैठकर कटी थी वो रात…, आज भी जहन में ताजा है किस्सा

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म को जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स मिलकर प्रेजेन्ट करेंगे. वहीं फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहें है. खास बात ये है कि इस फिल्म को राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने मिलकर लिखा है, जिसके निर्माता राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gouri Khan) हैं.
फिल्म की शूटिंग का काम भी शुरू हो चुका है. अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा कि ‘मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी विश लिस्ट में रहे हैं और अतीत में मेरे कई बार साथ काम करने की कोशिश करने के बाद, आखिरकार अब हम डंकी हमारी साझेदारी के रूप में सामने आई है. सो ऐसे में वो फिल्म में जो ऊर्जा, करिश्मा, ह्यूमर और चार्म लाते हैं. वे अद्वितीय है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं’.
वहीं शाहरुख खान ने फिल्म और राजकुमार हिरानी के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘राजकुमार हिरानी इस पीढ़ी के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, हमने हमेशा साथ काम करने की बात की है और मुझे बेहद खुशी है कि हम आखिरकार डंकी के साथ ऐसा कर रहे हैं. हमने इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरू की है और मैं इसके हर पल को संजो रहा हूं. राजू के लिए मैं गधा, बंदर… कुछ भी बन सकता हूं!’. बता दें कि ये फिल्म अगले साल 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी.

ट्रेंडिंग वीडियो