script45 की उम्र भी बोल्डनेस का पिटारा हैं ‘आओ राजा’ एकट्रेस Chitrangada Singh, खूबसूरती के लिए पीती हैं ये स्पेशल ड्रींक, आप भी करेंगे ट्राई? | See 45 Year old Chitrangada Singh bold Photo Video | Patrika News

45 की उम्र भी बोल्डनेस का पिटारा हैं ‘आओ राजा’ एकट्रेस Chitrangada Singh, खूबसूरती के लिए पीती हैं ये स्पेशल ड्रींक, आप भी करेंगे ट्राई?

Published: Apr 21, 2022 12:52:17 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘कुंडी मत खड़काओ राजा’ गाने में नजर आने वाली एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.

45 की उम्र भी बोल्डनेस का पिटारा हैं 'आओ राजा' एकट्रेस Chitrangada Singh

45 की उम्र भी बोल्डनेस का पिटारा हैं ‘आओ राजा’ एकट्रेस Chitrangada Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन ‘गब्बर इज बैक’ फिल्म में उनके एक आइटम नंबर ‘कुंडी मत खड़काओ राजा’ गाने से अलग ही पहचान मिली. इस गाने में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अंदाज और डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. इसके अलावा चित्रांगदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करत रहती हैं.
चित्रांगदा अपने फिटनेस और खूबसूरती का काफी ध्यान रखती हैं. उनके अंदाज और बोल्डनेस को देखकर कोई इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वो 45 साल की हैं. वो अक्सर ही अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. भले ही चित्रांगदा आज 45 साल की हैं, लेकिन इस उम्र में भी वो यंग एक्ट्रेस मात देती हैं.
यह भी पढ़ें

अंग्रेजी सीख रही हैं ‘Anupama’ रूपाली गांगुली, अमेरिका जो जाना है

चित्रांगदा अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. वहीं आखिरी बार वो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में नजर आई थी. इसके अलावा अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरती और फिटनेस के राज खोलती रहती हैं.
ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो कैसे खुद को इतना मेंटेन करके रखती हैं. दरअसल, अपने एक इंटरव्यू के दौरान चित्रांगदा ने बताया था कि ‘वो अपने बालों और स्कीन का ख्याल कैसे रखती हैं’.
उन्होंन अपने बालों का जिक्र करते हुए कहा था कि ‘वो बालों से डैंड्रफ से बचाने और बालों से ऑयल को हटाने के लिए बेसन और अंडे से बना हेयर मास्क अप्लाई करती हैं, जो कि उनके बालों के लिए काफी फायदेमंद भी रहता है’.
साथ ही एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ‘जब उन्हें लगता है कि हेयर फॉल होने शुरू हो गए हैं तो इसके लिए वो कुछ हेयर सप्लीमेंट लेना शुरू कर देती हैं. बालों को हेल्दी रखने के लिए ओमेगा-3 69 के कैप्सूल लेती हैं’.
इसके अलावा एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ‘उन्हें डाइट में जूस काफी पसंद हैं, लेकिन एक ऐसा ड्रींक है जिसे वो रोज लेती हैं और इससे उनकी स्क्रीन पर काफी असर भी पड़ता है. ये ड्रींक है चुकंदर, आंवला और गाजर का जूस. इस जूस एक्ट्रेस कई बार करेला भी मिक्स कर लेती हैं’.
एक्ट्रेस बताती हैं कि ‘इस ड्रींक को रोजाना खाली पेट पीने से उनकी स्कीन पर काफी प्रभाव पड़ता है’. इसके अलावा रात को सोने से पहले एक्ट्रेस ‘नाइट क्रीम जरूर अप्लाई करती हैं और पूरे दिन खूब पानी भी पीती हैं’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो