script'Anupama' Rupali Ganguly is learning English to go to America | अंग्रेजी सीख रही हैं 'Anupama' रूपाली गांगुली, अमेरिका जो जाना है | Patrika News

अंग्रेजी सीख रही हैं 'Anupama' रूपाली गांगुली, अमेरिका जो जाना है

मशहूर टीवी सीरियल की 'अनुपमा' (Anupama) यानी रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों इंग्लिश सीख रही हैं, क्योंकि उनको अमेरिका जो जाना है.

Published: April 21, 2022 11:50:36 am

टीवी का सबसे फेमस सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो के किरदारों ने भी लोगों का खासा दिल जीता है. वहीं अब शो में कुछ नए बदलाव देखने को मिलने वाले हैं, जिसके लिए शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसको देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता शो के लिए और ज्यादा बढ़ गई है.
अंग्रेजी सीख रही हैं 'Anupama' रूपाली गांगुली, अमेरिका जो जाना है
अंग्रेजी सीख रही हैं 'Anupama' रूपाली गांगुली, अमेरिका जो जाना है
डिज्नीप्लस हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अपकी अनुपमा यानी रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इंग्लिश सिखती नजर आ रही हैं. शो के नाम में भी थोड़ा बदलाव किया गया है, जो अब 'अनुपमा: नमस्ते अमेरिका' (Anupama: Namaste America) है. इसके एपिसोड आप सभी 25 अप्रैल से देख पाएंगे.
यह भी पढ़ें

'Sorry... अब नहीं होगा ऐसा', अपने इस काम के लिए Akshay Kumar को फैंस से मांगनी पड़ी माफी

शो के इस नए टीजर में अनुपमा अंग्रेजी बोलने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. साथ ही टीजर में सरिता जोशी यानि शो की 'बा' भी नजर आ रही हैं. टीजर में अनुपमा बार-बार अंग्रेजी के कुछ शब्द भूल जाती हैं, जिसे देखकर उनकी सास ताना मारते हुए बोलती हैं 'ऐसे कछुए की तरह अंग्रेजी बोलेगी तो मिल गया अमरीका का वीजा'. साथ ही टीजर में पास बैठी 'बा' यानि सरिता जोशी बच्चों से बोलती हैं कि आज वो कछुए-खरगोश की कहानी सुनाएंगी.
इस पर अनुपमा की सास बोलती हैं, क्या बा कितने बार ये कहानी सुनाएंगी. तभी बा जवाब देते हुए कहती हैं, जब तक तुझे याद न आ जाए कि कछुआ कितना भी धीमे चले, आखिर में जीत उसी की होती है. बता दें कि अनुपमा शो को बेहद पसंद किया जाता है. सथ ही इस शो ने लंबे समय से टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई हुई है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी पर खूब प्रेम लुटाते हैं इस नाम के लड़केबगैर रिजर्वेशन कर सकेंगे ट्रेन में यात्रा, भारतीय रेलवे ने जारी की सूचीनाम ज्योतिष: इन 3 नाम की लड़कियां जहां जाती हैं वहां खुशियों और धन-धान्य के लगा देती हैं ढेरजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंधन के देवता कुबेर की इन 4 राशियों पर हमेशा रहती है कृपा, अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में रहते है कामयाबआपके यहां रहता है किराएदार तो हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकती है एफआईआर24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोनअंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद

बड़ी खबरें

महंगाई की मार! सरकार के इस फैसले से लगेगा तगड़ा झटका, 1 जून से महंगी हो जाएगी कार-बाइक की खरीदारीमानापाथी हिमालय के निचले इलाके में दिखा लापता नेपाली विमान, मुस्टांग में क्रैश होने की आशंका, सवार थे 22 लोगसुप्रिया सुले पर विवादित टिप्पणी के बाद बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटील ने मांगी माफीअरविंद केजरीवाल ने कहा- हरियाणा में लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार में, हमें मौका मिला तो बच्चे बनेंगे डॉक्टर-इंजीनियरउज्जैन की गली-गली में घूमे हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, शादी के कपड़े भी यहीं सिलाए, जानिए बार-बार क्यों आते थे यहांअमरनाथ यात्रा से पहले आतंकी साजिश नाकाम, ड्रोन को गिराया, स्टिकी बम बरामदMonsoon Update:समय से तीन पहले केरल में मानसून की एंट्री, हो रही बारिश, जानिए आपके यहां कब बदलेगा मौसमIPL 2022 Final मुकाबले में बन सकते हैं ये खास रिकॉर्ड, अश्विन, चहल, शमी, बटलर सभी के पास सुनहरा मौका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.