script‘Sorry… अब नहीं होगा ऐसा’, अपने इस काम के लिए Akshay Kumar को फैंस से मांगनी पड़ी माफी | Akshay Kumar had to apologize to the fans for advertising gutkha | Patrika News

‘Sorry… अब नहीं होगा ऐसा’, अपने इस काम के लिए Akshay Kumar को फैंस से मांगनी पड़ी माफी

Published: Apr 21, 2022 11:14:38 am

Submitted by:

Vandana Saini

‘एक तरफ तो समाज को सुधारने वाली फिल्में बनाते हो और दूसरी तरफ इस तरह के ऐड करते हो’. बस फिर क्या था अक्षय कुमार (Akshay Kuma) को कहना पड़ा – ‘मुझे मांफ कर दो अब ऐसा नहीं होगा’.

'Sorry... अब नहीं होगा ऐसा', अपने इस काम के लिए Akshay Kumar को फैंस से मांगनी पड़ी माफी

‘Sorry… अब नहीं होगा ऐसा’, अपने इस काम के लिए Akshay Kumar को फैंस से मांगनी पड़ी माफी

सोसाइटी में सुधार लाने के लिए फिल्में बनाने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने फैंस के दिलों पर राज करने के अलावा सम्मान भी पाते हैं. उनकी सोशल अवेयनेस वाली फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है, लेकिन हाल में अक्षय कुमार ने एक ऐसा काम कर दिया है, जिसकी वजह से उनको अपने फैंस के माफी तक मांगनी पड़ गई.
दरअसल, अक्षय कुमार एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ विमल इलाइची से जुड़े उत्पादों के विज्ञापन में नजर आए थे. जानकारी के लिए बता दें कि विमल इलाइची एक ऐसा ब्रांड है, जो तंबाकू उत्पाद (Tobacco Products) भी बेचता है. ऐसे में फैंस ने अक्षय कुमार से इस बात की नाराजगी जाहिर कर रहे हैं कि वो एक तरफ तो सोशल अवेयनेस वाली फिल्में बनाते हैं और वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक तंबाकू उत्पाद बेचने वाली कंपनी का ऐड किया.
यह भी पढ़ें

जब Rekha के लिए Amitabh Bachchan ने कर दी थी एक शख्स की ज़बरदस्त पिटाई, देखकर हर कोई रह गया था दंग

akshay_kumar_advertising_gutkha_1.jpg

साथ ही फैंस ने उनकी इस बात से नाराज होकर उनकी कड़ी आलोचना की थी. अब उसी एंडोर्समेंट को लेकर अक्षय ने अपने चाहने वालों से माफी मांगी है. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक माफीनामा साझा किया किया है, जिसमें उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि वो अब इस तरह के ऐड्स में काम नहीं करेंगे. एक्टर ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए पोस्ट में लिखा कि ‘मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है’.
https://twitter.com/akshaykumar/status/1516862694833360897?ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय कुमार ने आगे लिखा कि ‘ जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई एड फीस को नेक काम में दान करूंगा. हालांकि ब्रांड आगे भी एड को एयर करता रहेगा. जब तक की मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती, लेकिन मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा. इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा’.
वहीं अब सोशल मीडिया पर अक्षय का ये माफीनामा काफी वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी उनके माफीनामें से काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनके पोस्ट पर अपने प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. बात करें अक्षय के वर्क फ्रंट की तो, उन्हें हाल ही में कृति सेनन और अरशद वारसी के साथ ‘बच्चन पांडे’ फिल्म में देखा गया था. वहीं आने वाले समय में वो जल्द ही ‘पृथ्वीराज’, ‘मिशन सिंड्रैला’, ‘राम सेतु’, ‘गोरखा’ और ‘सेल्फी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो