scriptजब Ranveer Singh ने Ranbir Kapoor को इस बेबाक एक्ट्रेस को डेट करने की दी थी सलाह, नाम सुन उड़ जाएंगे होश | Ranveer Singh On Ranbir Kapoor Date Kangana Ranaut | Patrika News

जब Ranveer Singh ने Ranbir Kapoor को इस बेबाक एक्ट्रेस को डेट करने की दी थी सलाह, नाम सुन उड़ जाएंगे होश

Published: Apr 29, 2022 03:11:31 pm

Submitted by:

Vandana Saini

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. एक बार रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर को बॉलीवुड की इस बेबाक एक्ट्रेस को डेट करने तक की सलाह दे डाली थी.

जब Ranveer Singh ने Ranbir Kapoor को इस बेबाक एक्ट्रेस को डेट करने की दी थी सलाह

जब Ranveer Singh ने Ranbir Kapoor को इस बेबाक एक्ट्रेस को डेट करने की दी थी सलाह

बॉलीवुड के ज्यादातर एक्टर्स एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, जिसमें से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी भीहै. दोनों को कई इवेंट्स और शो के दौरान एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है. दोनों ही स्टार्स इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में गिने जाते हैं. दोनों इन दिनों अपने-अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं, लेकिन दोनों से जुड़ी कोई न कोई खबर आती रहती है.
दोनों को इन अवॉर्ड फंक्शन के दौरान स्टेज में काफी मस्ती करते हुए देखा जाता रहा है. आप सब तो रणबीर कपूर के अफेयर्स के बारे अच्छे से जानते ही हैं कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा बटोरते रहते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आप सभी के साथ साझा करने जा रहे हैं, जहां एक बार रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड के पति और एक्टर रणवीर सिंह ने उनको बॉलीवुड की एक बेबाक एक्ट्रेस को डेट करने की सलाह दी थी.
यह भी पढ़ें

छेड़छाड़ मामले में Nawazuddin Siddiqui को नहीं मिली राहत, जानें क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ये पूरा मामला साल 2016 का है. जहां दोनों का एक इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था, जिसके दौरान रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को डेट करने की सलाह दी थी. जी हां, इस इंटरव्यू में जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि ‘रणबीर कपूर को किस एक्ट्रेस के साथ डेट करना चाहिए?’, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कंगना का नाम लिया था. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘दोनों की जोड़ी फायर वर्क का काम करेगी. रणबीर को भी ये पसंद आएगा’.
हालांकि, ये बात रणवीर सिंह ने मजाक़ में कही थी, लेकिन रणबीर कपूर ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. बता दें कि 5 साल तक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को डेट करने के बाद रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को उनस शादी कर ली. दोनों की शादी को 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन उनकी शादी से जुड़ी कई खबरें अब भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसके अलावा दोनों शादी के बाद एक साथ जल्द ही आर्यन मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो