script 'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाए गंभीर आरोप | Khesari Lal Yadav Pawan Singh Controversy | Patrika News

'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाए गंभीर आरोप

Published: May 05, 2022 11:09:21 am

Submitted by:

Vandana Saini

भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के विवाद की वजह से काफी चर्चा में बना हुआ है. वहीं अब ये विवाद इतना बढ़ चुका है कि खेसारी लाल के परिवार को पवन सिंह के फैन की ओर स धमकी मिल रही है ऐसा एक्टर का कहना है.

'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाया गंभीर आरोप
'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाया गंभीर आरोप
भोजपुरी सिनेमा के सितारे अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं इन दिनों भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच का विवाद भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. दोनों के बीच के इस विवाद ने अब ऐसे मोड़ ले लिया है कि दोनों के फैंस भी एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं. दोनों के बीच काफी लंबे समय से अनबन चली आ रही है, जो बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि अब एक दूसरे पर आरोपों को दौर शुरू हो चुका है. वहीं दोनों के इस विवाद में फैंस भी धमकियां देने लगे हैं.
हाल में सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने ऐसा कहा है कि उनके साथ भी बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसा कर रहे हैं. खेसारी लाल ने ट्वीट कर लिखा 'आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया, जिनसे इनको राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है'.
यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut का 'She is On Fire' लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाएं तैयार

दरअसल, बीते दिनों पवन सिंह के एक फैन ने खेसारी लाल के लिए एक धमकी भार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसको शेयर करते हुए खेसारी लाल ने बिहार सरकार और बिहार पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी. वीडियो में एक शख्स ने खेसारी लाल और उनके परिवार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनको नुकसान पहुंचाने की बात कही है, जिसके बाद खेसारी लाल ने बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए लिखा था कि 'अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी ग़लत होता है तो ज़िम्मेदार आप होंगे @bihar_police वालों. ये निर्लज वीडियो बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है. बिहार के क़ानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गयी है क्या मुख्यमंत्री जी??'.
बता दें कि बता दें कि ये पूरा विवाद अश्लीलता को लेकर हो रहा है, जिसने असलियत में अश्लीलता का मोड़ ले लिया है. वहीं सरकार से लेकर पुलिस तक को इस विवाद में शामिल कर लिया गया है. पवन सिंह के एक फैन ने एक वीडियो अपलोड कर खेसारी लाल यादव और उनकी बीवी और बेटी के लिए काफी गंदी-गंदी बातें कही थी, जिसके बाद उसपर ऐक्शन लेने की डिमांड ऐक्टर ने बिहार सरकार से की थी. वहीं अगर खेसारी लाल यादव के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वे जल्द ही काजल राघवानी (Kajal Raghavani) के साथ फिल्म 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे', 'बोल राधा बोल' और 'बापजी' जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो