script‘जब भद्दे गाने-फिल्में बनाया करते तब याद नहीं आई थी?’, भोजपुरी फिल्मों को मान्यता दिलवाना चाहते हैं Nirahua; लोग कर रहे खिंचाई | Nirahua Trolled On Statement That Recognizes Bhojpuri Films | Patrika News

‘जब भद्दे गाने-फिल्में बनाया करते तब याद नहीं आई थी?’, भोजपुरी फिल्मों को मान्यता दिलवाना चाहते हैं Nirahua; लोग कर रहे खिंचाई

Published: Jul 20, 2022 11:38:51 am

Submitted by:

Vandana Saini

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) ने हाल में भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर एक बयान दिया है, जिसके बाद यूजर्स उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि ‘जब भोजपुरी में भद्दे गाने और फिल्में बनाते हो तब याद नहीं आती कि इसको अच्छा बनाना है’.

भोजपुरी फिल्मों को मान्यता दिलवाना चाहते हैं Nirahua

भोजपुरी फिल्मों को मान्यता दिलवाना चाहते हैं Nirahua

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) ने सिंगर के तौर पर इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत की थी, जिसके बाद आज वो सिंगर और एक्टर के तौर पर अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने अब राजनीति में अपने कदम जमा लिए हैं. वो आज के समय में आजमगढ़ से बीजेपी सांसद (BJP MP) बन चुके हैं. इन दिनों निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री और भाषा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रोल भी हो रहे हैं. एक्टर ने कहा कि वो ‘भोजपुरी इंडस्ट्री और भाषा को मान्यता दिलाएंगे’.
उन्होंने कहा है कि ‘भोजपुरी को जल्द ही भाषा माना जाएगा’. इस वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो संसद के बाहर नजर आ रहे हैं, जिसमें वो कहते हैं कि ‘आजमगढ़ की जनता ने मुझे चुनकर भेजा है तो आजमगढ़ के विकास, तरक्की और समस्याओं के लिए मैं काम करूंगा. भोजपुरी क्षेत्र है मेरा, तो मैं निश्चित रूप से भोजपुरी के लिए बात करूंगा’.

वो आगे लिखते हैं ‘बहुत जल्द आप लोगों को ये खुशखबरी मिलेगी कि भोजपुरी को भाषा के रूप में मान्यता मिल गई है’. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि ‘भाजपा और भोजपुरी में है राष्ट्रवाद की समानता, भोजपुरी को जल्द मिलेगी भाषा के तौर पर मान्यता’. उनके इस वीडियो के वायरल होते हुए लोग उनको ट्रोल करने लगे.

यह भी पढ़ें

‘सैफ का आबादी में पहले ही काफी योगदान’, तीसरी बार मां बनने पर Kareena Kapoor ने दी सफाई

https://twitter.com/ravikishann?ref_src=twsrc%5Etfw

जहां कुछ लोग उनके पक्ष में बात कर रहे हैं तो, कुछ यूजर्स उनको काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ‘जब आप भोजपुरी में अशलील गाने बनाते थे तब आपको याद नहीं आया’. वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘भोजपुरी इतनी मीठी बोली है, लेकिन आपने अशलील गीत बनाकर इसे खराब कर दिया’.

एक और यूजर लिखता है कि ‘ये हुई न बात. यही उम्मीद है आम लोगों के सुपरस्टार से. दिल जीत लिया. भोजपुरी के लिए लड़ाई लंबे समय से है. बस, अब हक मिल ही जाए. तीन लड़ाके जुटेंगे तो काम हो जाएगा’. बता दें कि पहले दिन निरहुआ अपने दोस्ती और साथी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) के साथ संसद पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें

Video : पार्टी में बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आईं Priyanka Chopra, बार-बार गिरता रहा पल्लू



ट्रेंडिंग वीडियो