scriptVideo : पार्टी में बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आईं Priyanka Chopra, बार-बार गिरता रहा पल्लू | Priyanka Chopra Appeared In Party Without Blouse Video Viral | Patrika News

Video : पार्टी में बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आईं Priyanka Chopra, बार-बार गिरता रहा पल्लू

Published: Jul 20, 2022 10:21:06 am

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आ रही हैं. उनका ये बोल्ड वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 पार्टी में बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आईं Priyanka Chopra

पार्टी में बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आईं Priyanka Chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने दमपर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है. बरेली की रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल में अपना 40वां जन्मदिन मनाया था. उनके जन्मदिन पर एक धमाकेदार पार्टी रखी गई थी, जिसमें कई लोगों ने शिरकत की. वहीं हाल में उनकी इस पार्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो साड़ी में बोल्ड लुक देती नजर आ रही है. उनके फैंस उनको देसी गर्ल के नाम से बुलाते हैं. वो साड़ी में बेहद खूबसूरत भी नजर आती हैं. इस वायरल वीडियो में भी पीसी साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.
दरअसल, वायरल वीडियो में प्रियंका बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आ रही है. वीडियो में वो बिना ब्लाउज की साड़ी में डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में उनके प्रफेक्ट फिगर को साफ देखा जा सकता है, जो उनके फैंस को उनका दीवाना बना रहा है.

साथ ही वीडियो में उनको ये किलर बोल्ड लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. साथ ही वीडियो में साड़ी का पल्लू बार-बार खिसक रहा था और प्रियंका उसे बार-बार संभाल रही थीं.

यह भी पढ़ें

आखिरी फिल्म में Rajesh Khanna ने 36 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ दिए थे इंटिमेट सीन, दोनों की मौत के बीच है अजीब कनेक्शन

https://twitter.com/hashtag/PriyankaChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें उनके पति और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने ऑर्गनाइज किया था. निक अपमी पत्नी प्रियंका के साथ उनका जन्मदिन समुद्र किनारे सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटो-वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है.

साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी फोटो शेयर की है, जिस पर उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘मेरे जुलाई के गहने को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई’. साथ ही निक ने आगे लिखा कि ‘आपके साथ जिंदगी की इस मजेदार सफर में खुद को सम्मानित फील कर रहा हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं’. इसके जवाब में प्रियंका ने कमेंट में लिखा ‘मेरी लाइफ का प्यार’.

यह भी पढ़ें

Rohit Shetty की तरह स्टंट में माहिर रही हैं उनकी मां Ratna, रह चुकी हैं फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो