script30 मिनिट में दो चेन स्नेचिंग, सुराग देने वालों को मिलेगा 20 हजार रुपए का इनाम | 2 incidents of chain snatching in 30 minutes in kohefiza area | Patrika News
भोपाल

30 मिनिट में दो चेन स्नेचिंग, सुराग देने वालों को मिलेगा 20 हजार रुपए का इनाम

अनलॉक होते ही अपराध भी अनलॉक…मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला और दूध ले जा रही युवती बनी लुटेरों का शिकार…

भोपालJun 15, 2021 / 05:15 pm

Shailendra Sharma

bhopal_chain_snaching.jpg

,,

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लॉकडाउन हटने के बाद अपराधी भी अनलॉक हो गए हैं। मंगलवार की सुबह बदमाशों ने एक के बाद एक दो वारदातों को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने चुनौती पेश की है। महज 30 मिनट के अंदर बेखौफ बदमाशों ने शहर में चेन स्नेचिंग की दो वारदातों को अजाम दिया है। एक बुजुर्ग महिला और एक 21 साल की युवती बदमाशों का शिकार बनी हैं। बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगे हैं जिनके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है और डीआईजी ने बदमाशों का पता बताने वाले को 20 हजार रुपए इनाम देने का भी एलान किया है।

ये भी पढ़ें- सब रह गए हैरान..जब शादी के लिए लोन लेने बैंक पहुंचा दूल्हा, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

bhopal_chain_snaching_2.jpg

30 मिनिट में चेन स्नेचिंग की दो वारदात
मंगलवार की सुबह बेखौफ बदमाशों ने भोपाल के कोहेफिजा इलाके में महज आधे घंटे के अंदर चेन स्नेचिंग की दो वारदातों को अंजाम दिया और फरार हो गए। पहली घटना 70 साल की बुजुर्ग महिला मधु जैन के साथ हुई। मधु जैन जानकी नगर में रहती हैं और रोजाना की तरफ मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं। करीब पौने 6 बजे जब वो सर्वोत्तम अस्पताल के पास पहुंची तभी बदमाशों ने उन्हें अपना शिकार बनाया और गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। कुछ ही देर बाद इंद्रविहार कॉलोनी में रहने वाली 21 साल की प्रियंका भी बदमाशों का शिकार बनी। प्रियंका घर से दूध लेने के लिए निकली थी इसी दौरान मेयो कॉलेज के सामने पीछे से आए बदमाशों ने उसके गले से सोने की चेन छीन ली और भाग गए।

ये भी पढ़ें- बारात आने से पहले ही दुल्हन हो गई फरार, परिवारों में हुआ था बेटियों के विवाह का करार

photo_2021-06-15_16-26-05.jpg

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश, 20 हजार का इनाम घोषित
आशंका जताई जा रही है कि दोनों वारदातों को बदमाशों की एक ही गैंग ने अंजाम दिया है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। एक के बाद एक हुई दोनों घटनाओं से राजधानी में हड़कंप मच गया। डीआईजी ने सीसीटीवी में नजर आ रहे दोनों बदमाशों के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को 20 हजार रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की है। बदमाशों के बारे में सूचना पुलिस कंट्रोल रूम भोपाल- 0755-2677406, 2555922, 9479990454, थाना क्राइम ब्रांच- 07552443212 पर दी जा सकती है।

देखें वीडियो- सिस्टम से लाचार ग्रामीणों का दर्द बयां करती तस्वीर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ysx1

Home / Bhopal / 30 मिनिट में दो चेन स्नेचिंग, सुराग देने वालों को मिलेगा 20 हजार रुपए का इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो