बारात आने से पहले ही दुल्हन हो गई फरार, परिवारों में हुआ था बेटियों के विवाह का करार

दो परिवारों के बीच हुआ था बेटियों की शादी का करार...14 मई को हो चुकी थी एक शादी और 14 जून को दूसरी शादी से पहले दुल्हन हुई फरार...

By: Shailendra Sharma

Published: 15 Jun 2021, 03:11 PM IST

होशंगाबाद. होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा में एक ऐसा मामला सामने आया है जैसा कि सुनने में काफी कम ही आता है। यहां दो परिवारों के बीच बेटियों की शादी का करार हुआ। यानि एक परिवार के बेटे की शादी जिस लड़की से हुई उसी परिवार के लड़के के साथ उसकी बहन की शादी तय की गई। एक शादी भी हो गई लेकिन दूसरी शादी हो पाती इससे पहले ही दुल्हन घर से भाग गई। दूल्हा बारात लेकर निकल चुका था और जब रास्ते में उसे दुल्हन के भागने की जानकारी लगी तो वो बारात लेकर थाने पहुंच गया।

ये भी पढ़ें- दूल्हे ने की 11 लाख रुपए नकद और बुलेट की डिमांड. दुल्हन बोली- पापा ऐसे लालचियों के घर नहीं जाना

बेटियों के विवाह का अजीब करार
दरअसल सिवनी मालवा के रमपुरा और खोसकर गांव के रहने वाले दो परिवारों के बीच बेटियों की शादी का एक अजीब करार हुआ था। करार के मुताबिक रमपुरा गांव के रहने वाले राकेश हरियाले की बहन की शादी खोसकर गांव के रहने वाले युवक से तय हुई थी। दोनों की शादी 14 मई को भी हुई, करार के मुताबिक राकेश की शादी बहन के ससुराल पक्ष की लड़की से होना तय थी। लेकिन राकेश सोमवार को बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंच पाता इससे पहले ही दुल्हन घर से भाग गई। बारात बीच रास्ते में थी तभी राकेश के पास फोन आया कि दुल्हन भाग गई है बारात लौटाकर ले जाए।

ये भी पढ़ें- मंगेतर को बताई आपबीती तो सामने आई 'हैवान' भाई की हकीकत, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बारात लेकर थाने पहुंचा दुल्हा
दुल्हन के भागने की खबर मिलने के बाद राकेश बारात लेकर सीधे सिवनी मालवा के थाने पहुंचा जहां उसने पुलिस से दुल्हन को ढूंढने की गुहार लगाई। लेकिन मामला डोलरिया थाना अंतर्गत होने के कारण पुलिस ने डोलरिया थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराने की समझाइश देकर थाने से रवाना कर दिया। जानकारी मिली है कि डोलरिया थाने में दुल्हन के गायब होने की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

देखें वीडियो- सिस्टम से लाचार ग्रामीणों का दर्द बयां करती तस्वीर

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned