scriptकेजरीवाल और भगवंत मान की नजर मध्यप्रदेश पर, 14 मार्च को करेंगे चुनावी शंखनाद | aam aadmi party election campaign arvind kejriwal bhagwant mann | Patrika News
भोपाल

केजरीवाल और भगवंत मान की नजर मध्यप्रदेश पर, 14 मार्च को करेंगे चुनावी शंखनाद

भोपाल में आम आदमी पार्टी का चुनावी शंखनाद 14 मार्च को, केजरीवाल और भगवंत करेंगे चुनावी सभा…।

भोपालMar 03, 2023 / 06:24 pm

Manish Gite

aap.png

 

भोपाल। राष्ट्रीय पार्टी बनने के बाद से ही आम आदमी पार्टी के तेवर तीखे होते जा रहे हैं। मध्यप्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी आम आदमी पार्टी 14 मार्च को अपने चुनावी दौर का शंखनाद करने वाली है। आम आदमी का मेगा शो भोपाल में होगा, जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आ रहे हैं।


आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने शुक्रवार को यह बात जबलपुर में दोहराई है। पाठक ने कहा है कि 14 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Chief minister of Punjab) भोपाल में हुंकार भरेंगे। इस दिन भोपाल में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। पाठक ने कहा कि मध्यप्रदेश में इसी दिन चुनाव का बिगूल फूंक दिया जाएगा और हमें उम्मीद है कि इस बार मध्यप्रदेश की जनता हमें आशीर्वाद देगी।

पाठक ने जबलपुर के सर्किट हाउस में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात की। वे यहां तैयारियों का जायजा लेने के लिए आए थे। दिल्ली के बाद पूरे पंजाब पर कब्जा करने वाली आम आदमी पार्टी के आने से पहले मध्यप्रदेश में भी हलचल तेज हो गई है। मध्यप्रदेश में हाल ही में हुए नगरीय निकाय चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। सिंगरौली में महापौर रानी अग्रवाल और आम आदमी के पार्षद जीतने के बाद से ही आम आदमी पार्टी उत्साहित हैं। केजरीवाल की पार्टी ने मध्यप्रदेश की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का भी ऐलान किया है।

 

अरविंद केजरीवाल आंधी है

आम आदमी पार्टी के संदीप पाठक ने दिल्ली में चल रही उथल-पुथल के बारे में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बीजेपी (bjp) कितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन अरविंद केजरीवाल आंधी है, जिसे रोका नहीं जा सकता। यह लोग कितनी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन किसी भी कीमत पर सफल नहीं हो पाएंगे।

 

kejri.png

हमारा काम रुकेगा नहीं

पाठक ने कहा कि बीजेपी केंद्र सरकार खूब कोशिश कर लें लेकिन हमारा काम रुकेगा नहीं। बीजेपी ने पहले अरविंद केजरीवाल को रोकने की कोशिश की, सफल नहीं हुए। इसके बाद बीजेपी ने पंजाब में लड़ाई लड़ी, वहां भी हार गए। गुजरात चुनाव जीतने के लिए तो प्रधानमंत्री से लेकर पूरा केंद्रीय मंत्रिमंडल तक लगा दिया। गुजरात के बाद बीजेपी को समझ आ गया है कि अब आम आदमी पार्टी शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर तेजी से आगे बढ़ रही है। इसलिए बीजेपी ने हमारी पार्टी के शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री पर आरोप लगाकर उन्हें जेल में डाल दिया। पाठक ने कहा कि हमारे भारत में कानून भी है, हमें पूरा भरोसा है कि जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

Home / Bhopal / केजरीवाल और भगवंत मान की नजर मध्यप्रदेश पर, 14 मार्च को करेंगे चुनावी शंखनाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो