scriptBageshwar Dham: बागेश्वर धाम बनाएंगे NASA के वैज्ञानिकों का पर्चा, किया ये बड़ा दावा | Bageshwar Dham Dhirendra Shastri will prepare a paper for NASA scientists | Patrika News
भोपाल

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बनाएंगे NASA के वैज्ञानिकों का पर्चा, किया ये बड़ा दावा

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जिन वैज्ञानिकों को वह सलाह और चेतना देने की बात कर रहे हैं वह भारत का नहीं बल्कि अमेरिका अंतरिक्ष विज्ञानी संगठन (नेशनल एयरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन ) है।

भोपालJun 11, 2024 / 11:24 am

Ashtha Awasthi

Bageshwar Dham

Bageshwar Dham

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ( Dhirendra Krishna Shastri) वैसे तो पर्चा बनाकर लोगों की सभी समस्याओं का निवारण करते हैं लेकिन अब वे देश के हित में भी काम करने जा रहे है। अब उन्होंने ने एक और दावा किया है। धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार नासा के वैज्ञानिकों को सलाह मशवरा देने वाले हैं। इतना ही नहीं उन्होंने भारत के रक्षा मंत्री को लेकर कहा कि उनकी चेतना और हनुमान जी की शक्ति का सदुपयोग करें ताकि देश का भला हो।
ये भी पढ़ें: MP Monsoon: होने वाली है मानसून की एंट्री…35 जिलों में IMD का अलर्ट जारी

नासा के वैज्ञानिकों को देंगे सलाह

जानकारी के लिए बता दें कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री 8 जून को नरसिंहपुर के नवलगांव में पांच दिवसीय कथा प्रवचन कर रहे थे, जहां वे अपने दिव्य दरबार में भक्तों की बाधाओं को दूर करने के लिए झाड़ फूंक कर रहे थे। उन्होंने हमेशा की तरह अपने पर्ची निकालने के अंदाज में कुछ लोगों की पर्ची निकालकर उनके बारे में बता रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा दावा किया कि अब फिर से हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी है। बाबा बागेश्वर ने कथा के दौरान कहा कि ने नासा के वैज्ञानिकों को सलाह देंगे।

वैज्ञानिकों को देंगे सलाह

दावा किया कि केवल पर्चे बनाने से भारत का भला नहीं होना है। इसके बाद उन्होंने देश के रक्षा मंत्री को लेकर कहा कि हम चाहते हैं कि वो हमारी चेतना और हनुमान जी की शक्ति का सदुपयोग करें और पता लगाएं कि आने वाले समय में कौन सी घटना हो सकती है। बाबा जिन वैज्ञानिकों को वह सलाह और चेतना देने की बात कर रहे हैं वह भारत का नहीं बल्कि अमेरिका अंतरिक्ष विज्ञानी संगठन (नेशनल एयरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन ) है।
बाबा इन दिनों भारत देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सनातन का झंडा गाड़ रहे हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दुबई यात्रा के बाद कुछ दिनों में ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं।

Hindi News/ Bhopal / Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बनाएंगे NASA के वैज्ञानिकों का पर्चा, किया ये बड़ा दावा

ट्रेंडिंग वीडियो