कांग्रेस के 'प्रहार' पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर का जवाब, ट्वीट कर दी ये जानकारी

कांग्रेस की तरफ से गुमशुदा बताए जाने और 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किए जाने के बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट कर दी क्वारंटीन होने की जानकारी..

By: Shailendra Sharma

Published: 01 May 2021, 04:27 PM IST

भोपाल. भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP SADHVI PRAGYA THAKUR) ने कांग्रेस (MADHYA PRADESH CONGRESS) की तरफ से लगातार किए जा रहे हमलों का जवाब दिया है। खुद सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट (TWEET) कर लिखा है कि उनके भोपाल स्थित बंगले पर सभी लोग क्वारंटीन (QUARANTINE) हैं, इसके साथ ही सांसद ने सभी लोगों से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाने और घरों में रहने की अपील करते हुए वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है। बता दें कि कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच सांसद प्रज्ञा ठाकुर के सामने न आने पर कांग्रेस की तरफ से लगातार उन पर हमले किए जा रहे थे। पहले कांग्रेस की स्टूडेंट विंग एनएसयूआई (NSUI) और फिर कांग्रेस के प्रवक्ता रवि सक्सेना ने सांसद को गुमशुदा बताया था और ढूंढ़कर लाने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें- छुटभैय्या नेता की हरकतों से परेशान महिला डॉक्टर का सोशल मीडिया पर छलका दर्द

सांसद प्रज्ञा ने ट्वीट कर दी जानकारी
भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरे भोपाल आवास 74 बंगले पर सभी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं कुछ लोग हॉस्पिटल में है और कुछ आवास पर ही Quarantine हैं। मुझे आप सबकी चिंता है। मैं आपके लिए सदैव सेवा में तत्पर हूं। अनावश्यक घर से ना निकलें स्वस्थ रहें अपने, अपनों के लिए। मास्क लगाएं वेक्सीन लगवाएं सुरक्षित रहें।

ये भी पढ़ें- करोड़ों की को-वैक्सीन से भरा कंटेनर लावारिस छोड़कर आखिर कहां गया ड्राइवर, झाड़ियों में मिला मोबाइल

ravi_saxena.jpg

कांग्रेस प्रवक्ता ने रखा था 10 हजार रुपए का इनाम
बता दें कि बीते दिनों प्रदेश कांग्रेस के महासचिव और वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर जमकर निशाना साधा था और उन्होंने कोरोना संकट के दौर में गुमशुदा बताते हुए उन्हें ढूंढ़कर लाने वाले को 10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की थी। तब कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा था कि इस विकट स्थिति में सांसद प्रज्ञा ठाकुर भोपाल की जनता को छोड़कर न जाने कहां नदारद हैं। ये भोपालवासियों के लिए अत्यंत दुःख और दुर्भाग्य की बात है कि जब दवाइयों, इंजेक्शन्स, वेन्टीलेटर्स,बेड्स और समुचित इलाज़ के अभाव में हजारों कोरोना पीड़ित दर दर की ठोकरें खा रहे हैं, अपनी जान गंवा रहे हैं ऐसे संकट के समय में सांसद महोदया किस कंदरा में अंतर ध्यान में हैं ये जांच का विषय है।

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक की खरी-खरी, 'वर्चुअल मीटिंग के तमाशे से कुछ नहीं होने वाला'

photo_2021-04-16_19-50-59_6820270-m.jpg

NSUI की मेडिकल विंग ने चस्पाए थे लापता के पोस्टर
वहीं इससे कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई की मेडिकल विंग की ओर से भी भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर प्रदेश भाजपा कार्यालय के बाहर व शहर के विभिन्न स्थानों पर चस्पा कराए थे जिनमें सांसद के कोरोना काल में गुमशुदा होने की बात लिखी हुई थी जिसके बाद सियासत गर्मा गई थी।

देखें वीडियो- युवक की हरकतों से परेशान महिला डॉक्टर का सोशल मीडिया पर छलका दर्द

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned