scriptछुटभैय्या नेता की हरकतों से परेशान महिला डॉक्टर का सोशल मीडिया पर छलका दर्द, देखें वीडियो | young man harassing Woman doctor in the name of Union Minister | Patrika News

छुटभैय्या नेता की हरकतों से परेशान महिला डॉक्टर का सोशल मीडिया पर छलका दर्द, देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: May 01, 2021 03:13:17 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रोजाना नए मरीजों को लेकर अस्पताल पहुंचता है युवक, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के नाम पर धमकाते हुए कहा दो मिनिट में नौकरी से निकलवा दूंगा…

mahiladoctor1new.png

,,

ग्वालियर. कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच एक तरफ जहां डॉक्टर्स दिन रात एक कर मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं और उनकी जान बचाने का काम कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कई जगहों से डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार की खबरें भी सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है। यहां सोशल मीडिया पर एक महिला डॉक्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल होने वाले वीडियो में महिला डॉक्टर एक युवक पर केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के नाम पर परेशान करने और अभद्रता करने के आरोप लगा रही हैं।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x810fc6

केन्द्रीय मंत्री के नाम पर ये कैसी ‘गुंडागर्दी’?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो महिला डॉक्टर हैं उन्होंने अपना नाम ज्योति सिंह बताया है। जो कि ग्वालियर के हजीरा सिविल अस्पताल में डेंटल सर्जन हैं और इन दिनों कोरोना सैंपलिंग विभाग में अपनी ड्यूटी कर रही हैं। डॉक्टर ज्योति सिंह का कहना है कि रोजाना एक युवक नए नए मरीजों को लेकर उनके पास आता है और उन्हें परेशान करता है। युवक पहले उसके साथ आए लोगों की जांच कराने के लिए दबाव बनाता है और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल करता है। ज्योति सिंह ने बताया कि वो रोजाना 350-400 मरीजों की देखभाल करती हैं। युवक बीते चार दिनों से रोजाना नए नए मरीजों को अपने साथ लेकर आता है और अस्पताल में घंटों से इलाज का इंतजार कर रहे लाइन में लगे मरीजों से पहले उनका इलाज कराने के लिए दबाव बनाता है।

ये भी पढ़ें- कोरोना ने पति से जुदा किया तो पत्नी ने भी मौत को लगाया गले, 5 साल पहले की थी लव मैरिज

mahiladoctor2.png

नियम बताने पर दी नौकरी से निकलवाने की धमकी
डॉक्टर ज्योति सिंह ने बताया कि युवक आज फिर अस्पताल में आया और अपने मरीजों का पहले इलाज करने के लिए दबाव बनाया और जब उन्होंने उससे कहा कि बहुत मरीज काफी देर से लाइन में लगे हुए हैं जिनमें दो महिलाएं भी हैं और उनका पहले इलाज करना ज्यादा जरुरी है तो युवक भड़क गया और उनसे कहा कि वो उसे जानती नहीं हैं। इतना ही नहीं युवक ने कहा कि वो केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के यहां से आया है और दो मिनिट के अंदर नौकरी से निकलवा देगा। ज्योति सिंह ने सोशल मीडिया पर वायरल किए अपने वीडियो में सवाल करते हुए पूछा है कि ऐसी स्थिति में वो किसका पहले इलाज करे उसका जो घंटों से लाइन में खड़े होकर अपने इलाज का इंतजार कर रहा है या फिर उसका जो किसी नेता या मंत्री का नाम बताकर हॉस्पिटल स्टाफ को धमका रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x810fc6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो