बॉबी डार्लिंग बोली धोखे से की शादी, पति बोला उसके दूसरों से संबंध!

टीवी शो बिग बॉस से मशहूर हुई बॉबी डार्लिंग की शादी-शुदा जिंदगी में इन दिनों भूचाल आ गया है।

By: दीपेश तिवारी

Published: 05 Sep 2017, 01:01 PM IST

भोपाल। इसी के चलते बॉबी ने अपने पति रमणीक शर्मा पर कई सारे आरोप लगाए हैं। वहीं सूत्रों का कहना है कि रमणीक ने भी बॉबी के कई आरोपों का जवाब देने के लिए बहुत सी बातों को फैलाना शुरू कर दिया है। इस पूरे मामले में जहां बॉबी अपनी शादी को धोखे से होना बता रहीं हैं, वहीं उन पर दूसरे लोगों से संबंध बनाने की बातें भी इन दिनों भोपाल शहर में चर्चाओं में हैं, माना जा रहा है यह आरोप रमणीक की ओर से लगाए गए हैं।


दरअसल रमणीक बॉबी से 15 साल छोटे हैं। बॉबी की उम्र 43 है तो वहीं रमणीक की उम्र 28 बताई जाती है। शादी के बाद बॉबी ने अपना नाम बदलकर पाखी शर्मा रख लिया था।

पुलिस को दर्ज की गई शिकायत में बॉबी ने रमणीक पर जो 9 मुख्य इल्जाम लगाए हैं वो इस प्रकार हैं...

1. धोखा देकर रचाई शादी:
बॉबी का कहना है कि रमणीक ने उन्हें अपने जाल में फंसा कर शादी की। साथ ही रमणीक ने उनसे कई सारे झूठ बोले, इनमें रमणीक ने कहा कि वो एक बिजनेस मैन हैं और रंगमहल सिनेप्लेक्स के मालिक हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं है। रमणीक से उनकी मुलाकात फेसबुक पर हुई। फेसबुक पर भी रमणीक ने फेक आईडी से उनसे दोस्ती की। फेसबुक पर उनकी आईडी हरमनिक शर्मा (Hramnik Sharma) के नाम से मौजूद है। वहीं इस बीच शादी के बात बॉबी के दूसरे लोगों से भी संबंध बना लेने की बातें भी लगातार सामने आ रहीं हैं, यह भी कहा जा रहा है कि इन बातों को रमणीक द्वारा ही आरोपों के तौर पर फैलाया जा रहा है। वहीं बॉबी ने ये भी कहा कि उनके पति और परिवार का खर्च आज वो खुद उठाती हैं।



2. करते हैं प्रताड़ित :
बॉबी ने पुलिस को कहा कि उनके पति, भाई ललित शर्मा और उनकी सास राजकुमारी शर्मा उन्हें दहेज के लिए जोर देती हैं। वो लोग उन्हें मारते और दहेज लाने के लिए धमकियां देते हैं।

 3. उनकी प्रॉपर्टी हथियाना चाहते हैं रमणीक :
बॉबी का आरोप है कि उनके पति भोपाल की सिग्नेचर रेजीडेंसी, कॉलर रोड स्थित उनके फ्लैट को हथियाना चाहते हैं। इसके लिए वो उन्हें मारते हैं और आए दिन परेशान करते हैं।

4. जान को है खतरा :
बॉबी ने कहा कि रमणीक के कारण उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है। वो लोग कुछ भी कर सकते हैं। फिलहाल वो दिल्ली में अपने पिता के घर पर हैं, पर वहां भी उनकी लाइफ पर संकट मंडरा रहा है।

5. पुलिसकर्मी दे रही है रमणीक का साथ:
बॉबी ने ये भी खुलासा किया है कि ‘नंदू’ नामक एक पुलिसवाला उनके पति की हर क्रिमिनल गतिविधियों में मदद करता है और किसी भी बात कि भनक उनके पति को पहले ही मिल जाती है।

रमणीक फिलहाल फरार हैं...
बॉबी ने कहा कि इस केस में दिल्ली पुलिस की पहल के बाद से उनके पति रमणीक फरार हैं और वो कही छुप कर बैठे हैं।
इसके साथ ही बॉबी डार्लिंग ने पति के खिलाफ अननेचुरल सेक्स का दवाब बनाने के लिए केस किया है।

6. रमणीक के कई सारे क्रिमिनल रिकार्ड्स :
रमणीक पर लगाए गए इल्जाम में बॉबी ने बताया कि उनके पति बहुत से क्रिमिनल ऑफेंस कर चुके हैं पर ‘नंदू’ पुलिसवाले ने उन्हें हमेशा बचाकर रखा।

7. भाई और मां को भी पीटता है :
बॉबी का कहना कि कई बार क्रोध में आकर उनका पति रमणीक अपने भाई और मां को बेल्ट से पीटता हैं। उसकी इस हरकत से उनके आस पड़ोस के लोग भी वाकिफ हैं। उनसे तंग आकर सोसाइटी के वॉचमैन और हेड ने भी उन्हें फटकार लगाईं थी।

8. शराब की लत :
बॉबी ने कहा कि रमणीक और उनका भाई शराब का आदि है। शराब के नशे में धुत होकर वो आए दिन विवाद करते हैं और उनसे लड़ाई भी करते हैं। उन्होंने सोसाइटी के हेड और वॉचमैन को भी शराब पीकर मारा था।

9. अप्राकृतिक सेक्स के लिए करते हैं जबरदस्ती :
बॉबी ने ये भी कहा कि उनके सेक्स चेंज करवाने के बाद भी उनके पति उन्हें अन-नेचुरल सेक्स के लिए परेशान करते हैं।


एक तरफ जहां दर्ज शिकायत में बॉबी ने अपने पति पर आरोप लगाए तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रमणीक का कहना है कि बॉबी मां नहीं बन सकती इसलिए वो बच्चा गोद लेना चाहते हैं। पर बॉबी ऐसा नहीं चाहती इसलिए वो घर से कुछ गहने और पैसे लेकर भाग गई हैं।
अभी तक आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस मामले में दोनों ही पक्षों से भोपाल और दिल्ली पुलिस तफ्तीश कर रही है।

दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned