scriptगर्लफ्रेंड की मौत की खबर सुन बॉयफ्रेंड ने भी दुनिया को कहा अलविदा, जानिए पूरा मामला | Boyfriend also hanged himself after hearing girlfriend's death | Patrika News
भोपाल

गर्लफ्रेंड की मौत की खबर सुन बॉयफ्रेंड ने भी दुनिया को कहा अलविदा, जानिए पूरा मामला

एक ही मोहल्ले में रहने वाले युवक-युवती के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग..शादी में जाति बनी हुई थी ‘दीवार’..

भोपालDec 09, 2021 / 07:41 pm

Shailendra Sharma

bhopal_lover_suicide.jpg

भोपाल. भोपाल में एक प्रेमी युगल ने दो अलग अलग इलाकों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना भोपाल के छोला इलाके की है जहां पहले युवती ने अपने घर पर फांसी लगाई तो वहीं प्रेमिका की मौत की खबर मिलने के करीब चार घंटे बाद प्रेमी युवक भी फांसी के फंदे पर झूल गया। बताया जा रहा है कि दोनों अलग अलग जाति के थे इसलिए घरवाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। हालांकि अभी आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं हुआ है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

मोहब्बत की अधूरी कहानी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छोला मंदिर थाना इलाके के चांदीबाड़ी में रहने वाली साक्षी साहू नाम की युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती साक्षी के खुदकुशी करने के चार घंटे बाद ही मोहल्ले में ही रहने वाले युवक दीपक विश्वकर्मा ने भी अपने मामा के घर पर जाकर फांसी लगा ली। पड़ोसियों का कहना है कि दोनों में काफी करीबी दोस्ती थी। युवक-युवती ने खुदकुशी क्यों की फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है दोनों के मोबाइल जब्त कर जांच की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें- शादी के सात महीने बाद दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- ‘जिंदगी से परेशान होकर दे रहे जान’

 

शादी में ‘दीवार’ बनी जाति !
बताया जा रहा है कि साक्षी और दीपक एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों के परिजन को भी इसकी जानकारी थी। लेकिन अलग-अलग जातियों के होने के कारण दोनों के परिजन उनकी शादी के लिए परिवार राजी नहीं हो रहे थे। बुधवार रात को जब साक्षी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की तो दीपक इस खबर से काफी घबरा गया। परिजन ने उसे समझाने की भी कोशिश की लेकिन वो तनाव में ही था। जिसके कारण परिजन उसे मामा के घर छोड़ आए थे और वहीं पर दीपक ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

देखें वीडियो- भोपाल-इंदौर में लागू हुई पुलिस कमिश्नर प्रणाली

https://www.dailymotion.com/embed/video/x865xct

Home / Bhopal / गर्लफ्रेंड की मौत की खबर सुन बॉयफ्रेंड ने भी दुनिया को कहा अलविदा, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो