scriptCM Mohan Yadav : सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान, 12 प्रतिशत यादवों को साधने कही ये बात | CM Mohan Yadav big statement in Badaun | Patrika News
भोपाल

CM Mohan Yadav : सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान, 12 प्रतिशत यादवों को साधने कही ये बात

CM Mohan Yadav big statement in Badaun सीएम मोहन यादव ने यादवों को साधते हुए कहा कि यहां बड़ी संख्या में यदुवंशी आए हैं। हम सभी श्रीकृष्ण से जुड़े हैं जिन्होंने कभी धर्म से कोई समझौता नहीं किया, हमेशा धर्म की राह पर चलने की बात कही। सीएम मोहन यादव ने कहा कि हम सनातन धर्म को गाली देनेवालों का हिसाब करने के लिए तैयार हैं।

भोपालMay 03, 2024 / 06:31 pm

deepak deewan

CM Mohan Yadav big statement in Badaun
CM Mohan Yadav – एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव CM Mohan Yadav ने यादवों को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम यादव ने शुक्रवार को उत्तरप्रदेश के चुनावी दौरे CM Mohan Yadav UP पर यादवों पर यह बयान दिया। वे भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए यूपी पहुंचे हैं। सीएम मोहन यादव ने संभल के प्रसिद्ध कैलादेवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की। वे बंदायूं पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया।
जनसभा में सीएम मोहन यादव ने यादवों को साधते हुए कहा कि यहां बड़ी संख्या में यदुवंशी आए हैं। हम सभी श्रीकृष्ण से जुड़े हैं जिन्होंने कभी धर्म से कोई समझौता नहीं किया, हमेशा धर्म की राह पर चलने की बात कही। सीएम मोहन यादव ने कहा कि हम सनातन धर्म को गाली देनेवालों का हिसाब करने के लिए तैयार हैं।
यह भी पढ़ें— Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों के लिए आई अच्छी खबर, सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान

बीजेपी से जुड़ जाएं यादव, मुझे सीएम बना दिया
बंदायूं लोकसभा के लिए बीजेपी के प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा-यूपी में 12 प्रतिशत से ज्यादा यादव आबादी है पर गिने चुने लोगों को छोड़कर किसी को आगे आने का मौका नहीं दिया गया। मैं जिस विधानसभा से हूं, वहां 500 यादव भी नहीं हैं। इसके बाद भी बीजेपी ने मुझे सीएम बना दिया। उन्होंने कहा- इसी कारण मैं यादवों को बीजेपी से जुड़ने को कहता हूं। अब सपा को विदा करने का समय आ गया है।
इससे पूर्व सीएम मोहन यादव ने संभल में भी चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां के कैलादेवी धाम मैदान में सीएम मोहन यादव ने कहा कि श्रीकृष्ण ने शिक्षा के लिए एमपी के उज्जैन को चुना था। एमपी में अब श्रीकृष्ण की शिक्षा यानि गीता को सिलेबस में शामिल कर लिया गया है। मध्यप्रदेश में जहां जहां श्रीकृष्ण गए, उन सभी जगहों पर तीर्थ स्थल बनाए जाएंगे। उन्होंने कांग्रेस और सपा पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग भगवान राम के दर्शन करने तक नहीं जा रहे हैं।
लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी ने बिहार और यूपी में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) के कई दौरे रखे हैं। खासतौर पर यादव बहुल सीटों पर उनकी चुनावी सभाएं रखी गई हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुक्रवार को उत्तरप्रदेश के चुनावी दौरे पर पहुंचे।

Hindi News/ Bhopal / CM Mohan Yadav : सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान, 12 प्रतिशत यादवों को साधने कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो