scriptकोविड सेंटर में सीएम की सेवा में जुटे थे इतने लोग, किया था आम व्यक्ति की तरह इलाज कराने का दावा | cm shivraj releaf from corona centre share group photo | Patrika News

कोविड सेंटर में सीएम की सेवा में जुटे थे इतने लोग, किया था आम व्यक्ति की तरह इलाज कराने का दावा

locationभोपालPublished: Aug 05, 2020 08:50:47 pm

Submitted by:

Faiz

अस्पताल से डिस्चार्ज होते समय सीएम ने कोविड सेंटर के उन चिकित्सकों और कर्मचारियों के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाया, जिन्होंने बीते 10 दिन जी जान से सीएम को दौबारा स्वस्थ करने के लिए उनकी देखभाल की। हालांकि, सीएम ने एक आम व्यक्ति की तरह इलाज कराने का दावा किया था।

news

कोविड सेंटर में सीएम की सेवा में जुटे थे इतने लोग, किया था आम व्यक्ति की तरह इलाज कराने का दावा

भोपाल/ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आखिरकार कोरोना महामारी से जंग जीत ली है। बुधवार को राजधानी भोपाल स्थित कोविड सेंटर चिरायु अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। हालांकि, अब अगले 7 दिन सीएम को अपने घर पर ही क्वारंटीन रहना होगा। अस्पताल से डिस्चार्ज होते समय सीएम ने कोविड सेंटर के उन चिकित्सकों और कर्मचारियों के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाया, जिन्होंने बीते 10 दिन जी जान से सीएम को दौबारा स्वस्थ करने के लिए उनकी देखभाल की। फोटो में इनकी संख्या 40 से अधिक है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश ने की बासमती चावल के लिए GI टैगिंग की मांग, विरोध में उतरा पंजाब

https://twitter.com/hashtag/CoronaWarriors?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

news

शिवराज की सेवा में लगे रहे अस्पताल के 40 से ज्यादा लोग

लोग इसे प्रोटोकॉल कहें या VVIP ट्रीटमेंट लेकिन, इसमें आम आदमी जैसा तो कुछ भी ट्रीटमेंट देखने को नहीं मिला। सीएम ने खुद ट्वीट करके इस संबंध में जानकारी दी कि, फोटो में मौजूद डॉक्टर और नर्सों की टीम ने अस्पताल में उनका ध्यान रखा। इसे विदा होते समय अस्पताल कर्मचारियों के साथ ग्रुप फोटोग्राफ नहीं कह सकते, क्योंकि चिरायु अस्पताल में कर्मचारियों की संख्या 400 से ज्यादा है, जबकि फोटो में सिर्फ करीब 40 लोग ही दिखाई दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो