scriptशादी के तीसरे दिन दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूल्हा समेत परिवार के 32 लोग क्वारंटीन | cornavirus positive case bride 32 quarantine including groom | Patrika News
भोपाल

शादी के तीसरे दिन दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूल्हा समेत परिवार के 32 लोग क्वारंटीन

शहर में एक युवती में शादी के तीसरे दिन कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिसके बाद दुल्हे समेत मायके और सुसराल पक्ष के 32 लोगों को क्वारंटीन किया गया है।

भोपालMay 21, 2020 / 03:05 pm

Faiz

news

शादी के तीसरे दिन दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूल्हा समेत परिवार के 32 लोग क्वारंटीन

भोपाल/ मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इनमें कई केस तो ऐसे भी सामने आ रहे हैं, जो अपने आप में अनोखे हैं। हालही में राजधानी भोपाल से सटे जाटखेड़ी इलाके से ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सुनने वाले हर शख्स को अजीब चिंता में डाल दिया है। दरअसल, शहर में एक युवती में शादी के तीसरे दिन कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिसके बाद दुल्हे समेत मायके और सुसराल पक्ष के 32 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। वहीं, संक्रमित युवती को इलाज के लिए भोपाल एम्स में भर्ती कराया गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP Board 12th Exam Time Table 2020 : 9 जून से शुरु होंगे 12वीं कक्षा के एग्जाम, यहां देखें टाइम टेबल



मंडीदीप से आई थी बारात

जानकारी के अनुसार, भोपाल के जाटखेड़ी की रहने वाली युवती का ब्याह सोमवार को हुआ था। बारात राजधानी से लगे रायसेन जिले के मंडीदीप से आई थी। युवती को 7 दिन पहले बुखार आया था, जो दवा लेने के बाद उतर गया था। इसके बावजूद परिजनों ने सावधानी के तौर पर शनिवार को युवती का सैंपल जांच के लिए भेज दिया था। लेकिन इस बीच तय तारीख के मुताबिक, सोमवार को युवती की शादी हो गयी।

शादी के तीसरे दिन बुधवार को रिपोर्ट आई, जिसमें युवती कोरोना पॉजिटिव निकली। वहीं, ससुराल में बहू को कोरोना होने की खबर लगते ही घर और बाहर दोनों जगह हड़कंप मच गया। जिसके बाद दूल्हा सहित दुल्हन के संपर्क में आने वाले मायके और ससुराल दोनों पक्षों के 32 लोगों को फौरन होम क्वारेंटीन कर दिया गया है। यही नहीं, शादी कराने वाले पंडित जी भी अब क्वारंटीन में हैं।

क्वारंटीन किए गए सभी लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिये गए हैं। एक से 2 दिन के भीतर इन सभी की रिपोर्ट आ जाएगी। बताया जा रहा है कि दुल्हन रेड जोन भोपाल से शादी कर ग्रीन जोन मंडीदीप पहुंची। मंडीदीप रायसेन जिले में आता है। इसलिए वहां का प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। शादी में शामिल दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। सभी को अपने घर में ही रहने की हिदायत ती गई है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम दुल्हन के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

Home / Bhopal / शादी के तीसरे दिन दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूल्हा समेत परिवार के 32 लोग क्वारंटीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो