scriptVideo Viral : स्कूल परिसर में चोटी और बाल पकड़कर छात्र-छात्रा के बीच मारपीट | Fight between students in Sagar Excellence School campus | Patrika News
भोपाल

Video Viral : स्कूल परिसर में चोटी और बाल पकड़कर छात्र-छात्रा के बीच मारपीट

छात्र-छात्रा एक दूसरे को चोटी और बाल पकड़कर नोंछते व मारते पीटते नजर आ रहे हैं।

भोपालNov 12, 2021 / 02:09 pm

Subodh Tripathi

70.jpg
सागर. शहर के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें छात्र-छात्रा एक दूसरे को चोटी और बाल पकड़कर नोंछते व मारते पीटते नजर आ रहे हैं। काफी देर तक इन दोनों के बीच झगड़ा होता रहा, लेकिन न कोई बीच बचाव करने सामने आया और न ही कोई इस झगड़े को खत्म करने का प्रयास कर रहा था, इतना विवाद होने के बाद भी अन्य विद्यार्थी महज तमाशा देख रहे थे।
जानकारी के अनुसार शहर के एक्सीलेंस स्कूल में लंच के दौरान एक छात्र और छात्रा के बीच जमकर मारपीट हो रही थी। इस दौरान काफी विद्यार्थी आसपास खड़े होकर तमाशा भी देख रहे थे, लेकिन कोई बीच बचाव करने सामने नहीं आ रहा था। आश्चर्य की बात तो यह है कि स्कूल परिसर में लड़का लड़की को इस बात का भी खौफ नहीं था कि इस तरह लडऩे पर उनपर कोई कार्रवाई हो सकती है।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पहले तो लड़का लड़की ने एक दूसरे के बाल पकड़े, फिर एक दूसरे को थप्पड़ मारने लगे, काफी देर तक उन दोनों के बीच मारपीट चलती रही, हालांकि बाद में शिक्षकों को पता चला तो उन्होंने तुरंत इस विवाद को खत्म करवाया। इसके बाद स्कूल द्वारा नोटिस जारी कर दिया है। दोनों छात्र-छात्राओं के परिजनों को स्कूल में बुलाया गया है।
हर पांचवां सैंपल पॉजिटिव, 650 पहुंची संख्या, रोज मिल रहे छह से आठ मरीज

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85gl7l
यह था मामला
सागर के देवरी स्थित एक्सीलेंस स्कूल में गुरुवार दोपहर कक्षा 11 वीं के एक छात्र और छात्रा के बीच रास्ते में कुछ बहस हो गई थी, क्योंकि छात्र ने कुछ कमेंट कर दिया था। इसके बाद दोनों के बीच विद्यालय परिसर में विवाद हो गया, दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई, इसके बाद शिक्षकों ने दोनों अगल कर उन्हें अपने परिजन के साथ आने के लिए नोटिस थमाया है। इस मामले में छात्र ने आरोप लगाया है कि छात्रा ने उसके साथ बद्तमीजी की थी.
मोदी के सामने वनवासी रामायण का होगा सजीव चित्रण

नोटिस जारी किया

दोनों को नोटिस जारी किया है। छात्र और छात्रा के परिजनों को शुक्रवार दोपहर करीब ३ बजे स्कूल में बुलाया गया है, यहां पर दोनों पक्षों की बात सुनकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
-शरद विश्वकर्मा, प्राचार्य, एक्सीलेंस स्कूल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो