scriptfor train passangers waiting clear these trains stoppage increase | यात्रियों की वेटिंग क्लियर करने के लिए इन ट्रेनों के बढ़ रहे स्टाप, देखें लिस्ट | Patrika News

यात्रियों की वेटिंग क्लियर करने के लिए इन ट्रेनों के बढ़ रहे स्टाप, देखें लिस्ट

रेल यात्रियों की भीड़ और टिकटों की वेटिंग क्लीयर करने के लिए भोपाल रेल मंडल ने ट्रेनों के हॉल्ट बढ़ाने शुरु कर दिए हैं।

भोपाल

Updated: April 09, 2022 10:37:58 am

भोपाल. गर्मियों में रेल यात्रियों की भीड़ और टिकटों की वेटिंग क्लीयर करने के लिए भोपाल रेल मंडल ने ट्रेनों के हॉल्ट बढ़ाने शुरु कर दिए हैं। यात्रियों की संख्या को देखते हुए भोपाल मंडल से गुजरने वाली अहमदाबाद-वाराणसी समेत 5 ट्रेनों के प्रायोगिक स्टाप दिए जाने का निर्णय लिया है। अगले छह माह तक पिपरई और मियाना स्टेशन पर अलग-अलग ट्रेनों का स्टाप रहेगा।

News
यात्रियों की वेटिंग क्लियर करने के लिए इन ट्रेनों के बढ़ रहे स्टाप, देखें लिस्ट


इन ट्रेनों के दिए गए स्टाप

-गाड़ी संख्या 19167 अहमदाबाद से वाराणसी ट्रेन 22 सितंबर तक और वापसी में गाड़ी संख्या 19168 वाराणसी से अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन 21 सितंबर तक भोपाल मंडल के पिपरई गांव स्टेशन पर प्रायोगिक स्टाप की अवधि को बढ़ाया गया है।

-गाड़ी संख्या 11125 रतलाम से ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन 23 सितंबर तक और वापसी में गाड़ी संख्या 11126 ग्वालियर से रतलाम एक्सप्रेस ट्रेन 24 सितंबर तक भोपाल मण्डल के मियाना स्टेशन पर प्रायोगिक स्टाप की अवधि को बढ़ाया गया है।

यह भी पढ़ें- पत्रिका प्रॉपर्टी फेयर : प्रदेश के सबसे बड़े प्रॉपर्टी मेले में मिलेगा आपकी पसंद का आशियाना

-गाड़ी संख्या 21125 रतलाम से भिंड एक्सप्रेस ट्रेन 23 सितंबर तक और वापसी में गाड़ी संख्या 21126 भिंड से रतलाम एक्सप्रेस ट्रेन 24 सितंबर तक भोपाल मंडल के मियाना स्टेशन पर प्रायोगिक की अवधि को बढ़ाया गया है।

-गाड़ी संख्या 19307 इंदौर से चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन दिनांक 3 अक्टूबर तक और वापसी में गाड़ी संख्या 19308 चंडीगढ़ से इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन 4 अक्टूबर तक भोपाल मंडल के बदरवास स्टेशन पर प्रायोगिक स्टाप की अवधि को बढ़ाया गया है।

यह भी पढ़ें- अब मरीज घर पर ही कर सकेगा खुद का डायलेसिस, अस्पताल आने की जरूरत नहीं

-गाड़ी संख्या 11125 रतलाम से ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन को 24 सितंबर तक और वापसी में गाड़ी संख्या 11126 ग्वालियर से रतलाम एक्सप्रेस ट्रेन को 25 सितंबर तक भोपाल मंडल के बदरवास स्टेशन पर प्रायोगिक ठहराव की अवधि को बढ़ाया गया है।

दूसरी बार नर्मदा परिक्रमा पर निकले सलीम पठान, देखें वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.