नाबालिग कई बार हुई हैवानियत का शिकार, प्रेग्नेंट होने पर सामने आई वारदात

नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार..तीन आरोपी नाबालिग हैं और छात्रा के साथ ही क्लास में पढ़ते हैं...

By: Shailendra Sharma

Published: 03 Jul 2021, 04:29 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला शहर के रातीबढ़ इलाके का है जहां एक 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के गर्भवती होने पर उसके साथ हो रही ज्यादकी का खुलासा हुआ। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात तो ये है कि नाबालिग से हैवानियत करने वाले आरोपियों में से तीन नाबालिग हैं और छात्रा के साथ ही क्लास में पढ़ते हैं। जिन्होंने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर कई बार छात्रा के साथ रेप किया।

 

ये भी पढ़ें- बार-बार मायके आने पर महिला को दी ऐसी 'सजा' कि देखकर कांप जाएगी रूह, देखें वीडियो

 

9वीं की छात्रा से 9 महीने तक हैवानियत
पुलिस के मुताबिक 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को उसकी ही क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र अक्टूबर 2020 में अपने साथ एक आंगनबाड़ी केन्द्र में ले गया था जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने एक एक कर तीन दोस्तों को भी बुला लिया जिन्होंने भी डरा धमकाकर छात्रा के साथ रेप किया। मारपीट करते हुए आरोपियों ने छात्रा को घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी देने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद से अब तक आरोपी की बार छात्रा को बदनाम कर अपनी हवस का शिकार बनाते रहे।

 

ये भी पढ़ें- तहसीलदार ने लॉकडाउन में रुकवाई थी किसान की बेटी की शादी, अब खुद के खर्च पर कराए सात फेरे

 

गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
लगातार हैवानियत का शिकार हो रही छात्रा गर्भवती हो गई और एक दिन जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसके प्रेग्नेंट होने के बारे में जानकारी लगी। परिजनों ने बच्चा गिराने का प्रयास किया लेकिन ज्यादा समय हो जाने के कारण डॉक्टर्स ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने परिवार के साथ मिलकर थाने में सूचना दी। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनमें से तीन आरोपी नाबालिग हैं और छात्रा के साथ ही क्लास में पढ़ते हैं। जबकि एक अन्य युवक एक होटल में काम करता है।

देखें वीडियो- देखिए क्या हुआ जब भैंस को पसंद नहीं आई बीन !

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned