scriptबार-बार मायके आने पर महिला को दी ऐसी ‘सजा’ कि देखकर कांप जाएगी रूह, देखें वीडियो | Viral Video of a woman tied to tree and beaten Father got arrested | Patrika News
अलीराजपुर

बार-बार मायके आने पर महिला को दी ऐसी ‘सजा’ कि देखकर कांप जाएगी रूह, देखें वीडियो

घटना के चार दिन बाद वायरल हुआ शर्मसार कर देने वाला वीडियो…पुलिस ने मामले में महिला के पिता सहित दो अन्य को पकड़ा..

अलीराजपुरJul 02, 2021 / 10:33 pm

Shailendra Sharma

alirajpur_1.jpg

अलीराजपुर. मध्यप्रदेश के अलीराजपुर से एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। यहां एक महिला की बेरहमी से पिटाई की गई और उसका वीडियो भी बनाया गया। अब जब महिला की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तक मामला पहुंचा और पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें महिला का पिता और चचेरे भाई शामिल हैं। घटना 28 जून की बताई जा रही है जिसका वीडियो अब 4 दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82f2ag

4 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो
बेरहमी से महिला की पिटाई का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वो दिल दहला देने वाला है। वीडियो फूट तालाब गांव का है जिसमें पहले तो कुछ लोग महिला की सड़क पर पटककर बेरहमी से लाठियों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। महिला छोड़ देने की गुहार लगा रही है लेकिन उसके आंसूओं और दर्द की आवाज से पीटने वालों को कुछ फर्क नहीं पड़ता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं सड़क पर पीटने के बाद महिला को एक पेड़ पर रस्सियों के सहारे लटकाया गया और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई।

ये भी पढ़ें- दलित परिवार को बंधक बनाकर पीटा, उजाड़ दी पूरी फसल

alirajpur_2.jpg

बेरहमी से पीटने की ये वजह आई सामने
महिला के साथ हुई बेरहमी से मारपीट की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और महिला को पीटने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला का पिता और चचेरे भाई हैं। एसपी विजय बघवानी ने बताया कि सोशल मीडिया पर जिस घटना का वीडियो वायरल हुआ है वो बोरी थाने के फूट तालाब गांव की है। उन्होंने बताया कि विवाहिता महिला बार-बार ससुराल से भागकर मायके आ जाती थी। जिससे उसके मायके वाले नाराज थे। इस बार जब विवाहिता मायके आई तो परिजन ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की है। पीटने वालों में पिता और भाइयों के साथ अन्य परिवार के भी कुछ लोग थे। मामले में 6 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है और पिता सहित दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82f2ag

Home / Alirajpur / बार-बार मायके आने पर महिला को दी ऐसी ‘सजा’ कि देखकर कांप जाएगी रूह, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो