scriptलॉकडाउन में दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर फेंकी खौलती चाय, तीन पुलिसकर्मी घायल | In lockdown police asked shopkeeper to shut the shop He Split tea | Patrika News
भोपाल

लॉकडाउन में दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर फेंकी खौलती चाय, तीन पुलिसकर्मी घायल

पुलिसकर्मियों पर दुकानदारों ने किया हमला, खौलती चाय फेंकी और पत्थर बरसाए..दुकानदार के परिजन ने लगाया मारपीट का आरोप..

भोपालApr 04, 2021 / 03:28 pm

Shailendra Sharma

bpl_police.png

,,

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार की रात लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियों पर दुकानदारों ने हमला कर दिया। घटना शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के कांजी कैंप की है। रात 11 बजे पुलिस इलाके में खुली दुकानों को बंद कराने के लिए पहुंची थी और इसी दौरान होटल संचालक व अन्य दुकानदारों ने उन पर हमला कर दिया। पुलिस ने मामले में 16 लोगों पर मामला दर्ज किया है जिनमें से 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ होटल संचालक के परिवार ने पुलिसकर्मियों पर घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें- पानी के लिए चढ़ा महिलाओं का पारा, देखते ही देखते शुरु हो गया ‘दंगल’, देखें वीडियो

photo_2021-04-04_09-36-13.jpg

पुलिसकर्मियों पर फेंकी खौलती चाय, बरसाए पत्थर
बताया जा रहा है कि लॉकडाउन लगने के बावजूद कांजी कैंप इलाके में कुछ दुकानें खुली हुई थीं। जब पुलिस इन दुकानों को बंद कराने के लिए पहुंची तो होटल आलम दीना के संचालक जाहिर शेख सहित अन्य लोगों ने पुलिस से विवाद करना शुरु कर दिया। इसी दौरान होटल संचालक ने खौलती चाय पुलिसकर्मियों पर फेंक दी और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया। इस हमले में पुलिसकर्मी अरविंद जाटव, लोकेन्द्र जोशी व एक अन्य को चोटें आई हैं। घटना की खबर लगते ही हनुमानगंज थाने से अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही हमला करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई की। पुलिस ने मामले में होटल संचालक जाहिर सहित 16 लोगों पर मामला दर्ज किया है जिनमें से 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि होटल संचालक जाहिर इससे पहले भी एक सब इंस्पेक्टर पर हमला कर चुका है।

ये भी पढ़ें- लड़की की शादी किसी और से तय हुई तो सनकी आशिक ने रची खौफनाक साजिश

 

bpl.png

होटल संचालक के परिवार ने पुलिस पर लगाए आरोप
वहीं दूसरी तरफ होटल संचालक जाहिर के परिवार वालों ने पुलिसकर्मियों पर घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पुलिसकर्मियों ने घर में घुसकर सामान तोड़फोड़ करते हुए घर की महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट की है। एक वीडियो भी होटल संचालक के परिवारवालों ने बनाया है जिसमें बच्चे और महिलाएं घर में चोटिल नजर आ रही हैं।

देखें वीडियो- पत्रिका की खबर का असर, भाजपा नेता का कॉप्लेक्स जमींदोज

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80dtu5

Home / Bhopal / लॉकडाउन में दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर फेंकी खौलती चाय, तीन पुलिसकर्मी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो