scriptजीतू पटवारी ने अडानी के प्लेन से उतरते PM का फोटो दिखाकर ये क्या बोल गए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष | Jeetu Patwari showed the photo of PM getting down from the Adani plane said fakir roaming in adani Plane | Patrika News
भोपाल

जीतू पटवारी ने अडानी के प्लेन से उतरते PM का फोटो दिखाकर ये क्या बोल गए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

MP Loksabha 2024 कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पीएम मोदी पर लगातार कर रहे वार, राहुल गांधी को शहजादा और खुद को फकीर बताने वाले बयान पर कर रहे पलटवार..

भोपालMay 12, 2024 / 06:05 pm

Sanjana Kumar

mp loksabha 2024 news

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कालापीपल की सभा में अडानी के प्लेन से उतरते पीएम मोदी का फोटो दिखाया और उनका भाषण सुनाया।

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सभाओं में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मोदी के 15 लाख और अच्छे दिन वाले भाषण को मोबाइल पर चलाकर लोगों को सुनाया और पीएम का फोटो दिखा कटाक्ष किए। बोले, मोदी कह रहे थे कि टेंपो भर के उद्योगपति काला धन भेज रहे, बात उल्टी पड़ गई तो दोबारा बयान नहीं आया। मोदी राहुल गांधी को शहजादा कहते हैं और खुद को फकीर कहते हैं।

मजाक उड़ाते थे, पर एमएसपी रु. 2700 करना पड़ा

जीतू ने देवास के कालापीपल, टिगरिया गोगा में सभाओं में कहा, ‘2014 में सभी ने मोदी पर भरोसा किया, लेकिन 10 साल में क्या हुआ? आज सब चीजों की कीमते बढ़ गई है। गेहूं का समर्थन मूल्य 3 हजार रुपए प्रति क्विंटल करने को लेकर मैं चिल्लाता था तो शिवराज सिंह मजाक उड़ाते थे। पर मजबूरी और झूठ में ही सही, इन्हें मूल्य 2700 प्रति क्विंटल करना पड़ा।’

Hindi News/ Bhopal / जीतू पटवारी ने अडानी के प्लेन से उतरते PM का फोटो दिखाकर ये क्या बोल गए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

ट्रेंडिंग वीडियो