फिर लव जिहाद ! अजय बनकर अनस ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

हिंदू नाम बताकर नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाया...रेलवे स्टेशन लेकर पहुंचा और हो गया गायब...

By: Shailendra Sharma

Updated: 27 Jun 2021, 06:38 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में भले ही लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून बन गया है लेकिन इसके बाद भी लव जिहाद के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं। लव जिहाद का एक और मामला इस बार प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आया है। जहां लव जिहाद का शिकार एक 15 साल की नाबालिग हुई है। मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर पहले तो नाबालिग को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वो अपने साथ नाबालिग को लेकर रेलवे स्टेशन गया और फिर वहां से फरार हो गया। बाद में पीड़ित नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें- मुस्लिम समाज के अध्यक्ष की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, तनाव का माहौल

 

अनस ने अजय बनकर लूटी आबरू
पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता की एमपी नगर इलाके में पान की दुकान है। वो कई बार अपने पिता की दुकान पर आती जाती रहती थी। पीड़िता के मुताबिक इसी दौरान उसकी पहचान युवक से हुई थी और युवक ने अपना नाम उसे अजय बताया था। पहचान धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और इसके बाद आरोपी युवक उसे एक सूने मकान में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उसे बताया कि उसका असली नाम अजय नहीं बल्कि अनस है। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी युवक पीड़िता को अपने साथ 22 जून को रेलवे स्टेशन भी ले गया। जहां उसे छोड़कर फरार हो गया।

 

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट ने प्रेमी जोड़े को दी लिव इन में रहने की मंजूरी, लेकिन लड़के को मानने होगी ये बात..

 

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
रेलवे स्टेशन पर आरोपी युवक के छोड़कर भागने के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और माता-पिता को पूरी बात बताई। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी युवक अनस को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में लव जिहाद का एंगल होने के कारण आरोपी पर लव जिहाद की धाराएं भी जोड़ी जा सकती हैं फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी हुई है।

देखें वीडियो- दावा : कोरोना वैक्सीन लगने के बाद ठीक हुआ पैरालिसिस

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned