आम आदमी की लताड़ सुन सकपका गए विधायक

      आम आदमी  की लताड़ सुन सकपका गए विधायक

हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा को मनोज त्रिपाठी नामक एक व्यक्ति ने लताड़ा, आडियो हो गया वायरल...।


भोपाल।
जिला पंचायत सीईओ को धमकाने के मामले में चर्चित रहे हुजूर  विधायक रामेश्वर शर्मा का एक और कथित ऑडियो सामने आया है। इसमें मनोज त्रिपाठी नामक एक युवक ने समस्याएं हल नहीं होने पर विधायक को जमकर लताड़ रहा है। युवक विधायक को कहता है, मैं सब जानता हूं। तुम देखते ही देखते करोड़पति हो गए हो। रेस्ट हाउस कैसे ले लिया? कच्चा चिट्ठा खोल दूं क्या? विधायक बचाव की मुद्रा में हैं। त्रिपाठी उन्हें लगातार सुनाता रहता है।

 
ऑडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा, किसी से डांटकर बात करो तो दिक्कत, प्यार से बात करो तो भी दिक्कत। किसी से डांटकर बात करो तो दिक्कत होती है। किसी से प्यार से बात करो तो भी दिक्कत है। जनप्रतिनिधि अगर धैर्य से सभी की बात सुनते हैं तो आम आदमी को भी संयम और धैर्य रखना चाहिए।
- रामेश्वर शर्मा, विधायक


क्या है आडियो में...।
बीते दिनों एक आम आदमी बनकर मनोज त्रिपाठी नामक व्यक्ति ने विधायक रामेश्वर शर्मा को फोन किया। उधर से रामेश्वर शर्मा ने जैसे ही बोला- तो त्रिपाठी नाम इस व्यक्ति ने लगातार उन्हें सुनाना शुरू कर दिया। त्रिपाठी अपने मोहल्ले की सड़क और नाली नहीं सुधारने के लिए उन्हें जमकर लताड़ रहा था। इस लताड़ के बीच में वह उनके किसी करतूत को उजागर करने की भी बात दोहरा रहा था। बीच-बीच में रामेश्वर उस व्यक्ति को कुछ बोलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन त्रिपाठी कुछ सुनने को तैयार नहीं था, वह लगातार उन्हें हड़काते जा रहा था। हालांकि शर्मा ने अपना आपा नहीं खोया और वह उस आम आदमी की सुनते रहे।

मनोज त्रिपाठी और विधायक रामेश्वर शर्मा में क्या हुई बातचीतः

त्रिपाठी- कौन...?
विधायकः रामेश्वर।
त्रिपाठीः मैं मनोज त्रिपाठी।
रामेश्वरः जी बोलिए।
त्रिपाठीः आपके घर पर अपने घर के सामने नाली साफ करवाने और सड़क के लिए आवेदन देकर आया था, लेकिन मेरा काम नहीं हुआ। मैं मनोज त्रिपाठी। आपके यहां तीन बार आ चुका हूं। आपके घर में भी और आफिस में भी...।
विधायकः अरे भइया आप आ चुके होंगे। मैं मना नहीं कर रहा हूं। आपका काम हो जाएगा।
त्रिपाठीः अरे भइया आप मेरे ब्राह्मण भाइ हो। क्या में आपके खाते खोल दूं?

विधायक-तो मैं मना कहां कर रहा हूं, आपके काम का। सड़क बनने में थोड़ा समय तो लग ही जाता है। मैं मान तो रहा हूं की तुमने मेरी मदद की थी। फिलहाल में संघ के कार्यक्रम में हूं। आपसे बाद में बात करता हूं।
त्रिपाठीः -अरे तो संघ में भी मेरे तीन भाई हैं। तुम बोलो तो मैं उनसे बोल देता हूं।
विधायकः हां, तो ठीक है, तुम उनसे ही बोल दो।
त्रिपाठीः रामेश्वर भइया आप भूल गए। आप सारी बातें भूल जाते हैं।
शिवराज भइया ने बोला था, तो चुनाव में आपकी मदद कर दी थी। इसके बाद भी तुम मेरा काम नहीं कर हो। तुमने विधायक विश्रामगृह के पहले आने वाला रेस्ट हाउस कैसे लिया है, वो भी मालूम है। वो तो मैं भी पंडित हूं और आप भी हो इसलिए अब तक चुप हूं।

विधायकः चलो बाद में बाद करता हूं।
त्रिपाठीः ठीक है भाइ साब। प्रणाम!
विधायकः जय श्री राम।
त्रिपाठीः जय श्री राम, जय भगवती।

ऑडियो सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें ..........



पहले अफसर को दी थी धमकी
पिछले दो माह पहले भी एक ऐसा ही आडियो वायरल हुआ था, उसमें विधायक रामेश्वर शर्मा खुद भोपाल जिला पंचायत के सीईओ पीसी शर्मा को फोन पर धमका रहे थे। उन्हें इस बात के लिए लताड़ रहे थे कि उन्हें एक कार्यक्रम में आमंत्रित क्यों नहीं किया। आडियो के वायरल होने और थाने में रिपोर्ट होने की खबरों के बीच उन्होंने उस अफसर से माफी भी मांग ली थी। हालांकि बाद में कोई कार्रवाई नहीं हुई थी और मामला शांत हो गया था।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned