scriptJMB आतंकी केस में NIA की बड़ी कार्रवाई, बिहार से एक और आतंकी गिरफ्तार, इस राज्य को दहलाने की रची थी साजिश | NIA arrested another terrorist from bihar in JMB terror case | Patrika News

JMB आतंकी केस में NIA की बड़ी कार्रवाई, बिहार से एक और आतंकी गिरफ्तार, इस राज्य को दहलाने की रची थी साजिश

locationभोपालPublished: Jul 21, 2022 10:52:52 am

Submitted by:

Faiz

नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी ने बड़ी कार्रवाई की है। सुरागों को जुटाते हुए NIA ने बिहार से एक और आतंकी को गिरफ्तार किया है।

News

JMB आतंकी केस में NIA की बड़ी कार्रवाई, बिहार से एक और आतंकी गिरफ्तार, इस राज्य को दहलाने की रची थी साजिश

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से पकड़े गए आतंकी संगठन ‘जमात उल मुजाहिद्दीन बांग्लादेश’ के आतंकियों के मामले की जांच NIA द्वारा की जा रही है। इसी बीच नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने सुरागों को जुटाते हुए बिहार से एक और आतंकी को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, NIA ने बिहार से अली अजगर नामक युवक को गिरफ्तार किया है। उसपर आतंकी गतिविदियों में लिप्त होने का आरोप है। बताया जा रहा है कि, बिहार से गिरफ्तार किया गया आतंकी अजगर भारत और बांग्लादेश में बैठे जमात उल मुजाहिद्दीन बांग्लादेश से जुड़े अहम आतंकियों से कम्युनिकेशन बनाने का काम देखता था। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर जिहादी मटेरियल उपलब्ध कराने की भी व्यवस्था करता था।

आपको याद दिला दें कि, इसी सील मार्च के महीने में राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके से एटीएस ने प्रतिबंधित संगठन जमात ए मुजाहिद्दीन बांग्लोदश (जेएमबी) के 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इनसे पूछताछ के बाद एसटीएफ ने उनके सहयागियों को भी पकड़ा गया था। जानकारी ये भी सामने आ रही है कि, आतंकियों की साजिश मध्य प्रदेश में कोई बड़ी घटनाक्रम करने का था। फिलहाल, इस मामले जांच एनआईए के हाथों में है।

 

यह भी पढ़ें- सावन के महीने में यहां एक साथ फन फैलाए बैठे थे 3 जहरीले सांप, जिसने भी देखा रह गया दंग

 

अब राशन दुकान पर कम दाम पर मोबाइल डाटा भी मिलेगा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8clcdh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो