scriptजिंदगी बचाने के लिए अब कड़ाई, CM ने अफसरों को दिए हैं निर्देश | No more than 10 people are allowed to attend the wedding | Patrika News
भोपाल

जिंदगी बचाने के लिए अब कड़ाई, CM ने अफसरों को दिए हैं निर्देश

CM ने कहा कि यदि कोई इस निर्देश को नहीं मानता है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए….

भोपालApr 26, 2021 / 02:39 pm

Ashtha Awasthi

shaadi.png

lockdown

भोपाल। मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों में प्रदेशभर में कोरोना (Coronavirus) के 13601 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 499304 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 5133 पहुंची है। राजधानी भोपाल में कोरोना के 24 घंटों के दोरान 1802 नए मामले सामने आए। लगातार बढ़ते मामलों के बाद अब सीएम सख्त हो गए हैं।

MUST READ: Corona update: भोपाल में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, कलेक्टर ने दिए आदे

 

QR code on wedding card

10 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की अनुमति नहीं

जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों को निर्देश दिए हैं कि शादी में 10 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की अनुमति नहीं दें। यदि कोई इस निर्देश को नहीं मानता है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। कोरोना संकट काल में लोगों की जिंदगी बचाने के लिए अब कड़ाई करना भी जरुरी है।

MUST READ: दादी ने दी है सीख, तनाव नहीं लोगे तो कोरोना कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा

अप्रैल तक शादियों पर पूरी तरह से रोक

बता दें कि भोपाल और इंदौर में जिला प्रशासन ने 30 अप्रैल तक शादियों पर पूरी तरह से रोक लगा रखी है। मुख्य मंत्री ने रविवार देर शाम अफसरों और मंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऑक्सीजन की मांग बढ़ती जा रही है। ऐसे में ऑक्सीजन के अपव्यय को रोकना भी जरुरी है। बता दें कि शहर में अब तक कोरोना के 712 संक्रमित अपनी जान गवा चुके हैं। राहत की बात ये है कि, इनमें से 67964 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि, शहर में अब भी 12060 एक्टिव केसेज हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80vicb
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो