युवक ने शादीशुदा होते हुए भी शादी की, पहली पत्नी के कहने पर दूसरी को छोड़ा

महिला की शिकायत पर आरोपी व उसकी पत्नी पर रिपोर्ट दर्ज

भोपाल. कोहेफिजा इलाके में फोन पर तीन तलाक देने का दूसरा मामला सामने आया है। आरोपी बेंगलुरु में रहकर ट्रैवल्स एजेंसी चलाता है। उसने पहली पत्नी के रहते हुए एक अन्य महिला से दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी के दबाव में दूसरी पत्नी को तलाक दे रहा है।

नहीं लगी भनक
कोहेफिजा इलाके में रहने वाली 34 साल की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 6 साल पहले उसकी यूसुफ खान (40 साल) से शादी हुई थी। उसका पहले पति से तलाक हो गया था। उसने मजबूरी में यूसुफ से शादी की। उसे यूसुफ के पहले से शादीशुदा होने के बारे में पता था, लेकिन पहली पत्नी को इसकी खबर नहीं थी।

खर्चा देना भी किया बंद
महिला के मुताबिक लॉकडाउन लगने से पहले उसकी पहली पत्नी को दूसरी शादी का पता चल गया। वह पहली पत्नी के कहने पर उसे प्रताडि़त करने लगा। इसके बाद उसे बेंगलुरु से ही फोन कर तीन तलाक दे दिया। महिला ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं। एक दिव्यांग है। पति ने अब खर्चा देने भी बंद कर दिया है। सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया कि आरोपी यूसुफ और उसकी पहली पत्नी पर रिपोर्ट दर्ज की गई। फोन पर तीन तलाक दिए जाने की भी जांच की जा रही है। शिकायत सही मिलती है तो आरोपी के खिलाफ कानून के तहत धाराएं बढ़ाई जाएंगी। सीएसपी ने बताया कि आरोपी को काउंसलिंग के लिए बुलाया था। वह भोपाल आया था, लेकिन पुलिस से बिना मिले ही चला गया। इसके बाद भी उसे बुलाया गया, लेकिन वह नहीं आया। अब उसे गिरफ्तार करने के लिए टीम भेजी है।

हर्ष पचौरी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned