scriptद केरल स्टोरी दिखाकर युवती को ‘लव-जिहाद’ से बचाने की कोशिश नाकाम, घर से भागकर यूसुफ से शादी करके ही मानी प्रेम दीवानी | Pragya Singh Showed the kerala story to Girl who run away with yusuf | Patrika News

द केरल स्टोरी दिखाकर युवती को ‘लव-जिहाद’ से बचाने की कोशिश नाकाम, घर से भागकर यूसुफ से शादी करके ही मानी प्रेम दीवानी

locationभोपालPublished: Jun 06, 2023 11:33:15 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

sansad Pragya Singh thakur Showed the kerala story to Girl who run away with yusuf: सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने 19 साल की एक युवती को यह फिल्म सिर्फ इसलिए दिखाई कि वह एक मुस्लिम युवक से शादी करना चाहती थी। उन्होंने उसे काफी समझाया भी। लेकिन न तो द केरल स्टोरी और न ही साध्वी जी की समझाइश दोनों ही चीजों ने प्रेम की दीवानी इस युवती का मन नहीं बदला। मौके का फायदा उठाकर युवती अपने घर से भाग निकली और उसने अपने प्रेमी यूसुफ नाम के इस युवक से शादी कर ली।

sadhvi_pragya_singh_thakur.jpg

sansad Pragya Singh thakur Showed the kerala story to Girl who run away with yusuf: द केरल स्टोरी एक ऐसी कहानी जिसने राजनीतिक गलियारे में ऐसी हलचल मचा दी कि विपक्ष ने इसे प्रोपेगेंडा फिल्म कहा, तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्टी के कई नेता और भाजपा के समर्थक इसका समर्थन करते नजर आए। सनातन धर्म के लोगों को जागरूक करने और अपनी बेटियों को समझाने की गुजारिश की गई। इसी की एक बानगी रही कि भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने 19 साल की एक युवती को यह फिल्म सिर्फ इसलिए दिखाई कि वह एक मुस्लिम युवक से शादी करना चाहती थी। उन्होंने उसे काफी समझाया भी। लेकिन न तो द केरल स्टोरी और न ही साध्वी जी की समझाइश दोनों ही चीजों ने प्रेम की दीवानी इस युवती का मन नहीं बदला। मौके का फायदा उठाकर युवती अपने घर से भाग निकली और उसने अपने प्रेमी यूसुफ नाम के इस युवक से शादी कर ली।

30 मई को होनी थी युवती की शादी
बताया जा रहा है कि युवती के परिजन उसकी शादी कहीं और तय कर चुके थे। 30 मई 2023 को उसकी शादी का दिन था। लेकिन शादी होती उससे पहले ही वह घर से भाग गई और यूसुफ के साथ शादी कर ली।

 

परिजनों ने कहा युवक आपराधिक प्रवृत्ति का
युवती के घर से भागने के बाद परिजनों ने यूसुफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि यूसुफ युवती को बहला-फुसलाकर घर से ले गया है। वह आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। इसीलिए वह युवती को उससे मिलने या उसके साथ जाने से मना कर रहे थे। युवती की शादी के लिए परिजनों ने जो कैश और आभूषण घर में रखे थे, वह उन्हें भी अपने साथ ले गई। परिजनों ने इस संदर्भ की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई है।

ट्रेंडिंग वीडियो