scriptकूलर ने छीन लीं परिवार की खुशियां, करंट लगने से गर्भवती महिला की मौत | Pregnant Anganwadi assistant dies due to electric shock from cooler | Patrika News
भोपाल

कूलर ने छीन लीं परिवार की खुशियां, करंट लगने से गर्भवती महिला की मौत

कूलर से टच हुआ गर्भवती महिला का हाथ..करंट लगने से 5 फीट दूर गिरी, मौत..

भोपालApr 05, 2022 / 04:35 pm

Shailendra Sharma

cooler.jpg

,,,,

भोपाल. भोपाल में एक गर्भवती महिला की कूलर का करंट लगने से मौत हो गई। घटना हर के सूखीसेवनिया इलाके की है जहां चार महीने की गर्भवती महिला के साथ ये हादसा हुआ। परिजन का कहना है कि करंट लगने के बाद वो घायल हालत में महिला को लेकर एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे लेकिन हालत गंभीर होने पर अस्पताल में इलाज नहीं किया गया और हमीदिया लेकर पहुंचते इससे पहले ही सांस थम चुकी थी। आंगनबाड़ी सहायिका थी मृतक महिला।

 

कूलर ने छीन लीं परिवार की खुशियां
कूलर के परिवार की खुशियां छीन लेने की ये हैरान कर देने वाली घटना भोपाल के सूखी सेवनिया इलाके की है। जहां चोपड़ा कला गांव की रहने वाली 29 वर्षीय कांता अहिरवार आंगनबाड़ी सहायिका थीं। कांता चार महीने की गर्भवतीं थीं दोपहर करीब चार बजे वो आंगनबाड़ी से घर पहुंची और घर के बाहर कूलर के पास कपड़े धो रहीं थी। इसी दौरान कूलर से उनका हाथ टच हो गया। हाथ टच होते ही कूलर में दौड़ रहे करंट का झटका लगने से कांता करीब 5 फीट दूर जा गिरीं। कांता की चीख सुनकर परिजन दौड़कर उसके पास पहुंचे और उसे घायल हालत में पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन हालत गंभीर होने के कारण अस्पताल वालों ने भर्ती करने से इंकार कर दिया। इससे पहले कि हमीदिया पहुंचते कांता की सांसें थम गईं।

 

यह भी पढ़ें

शराब पीकर आने पर पत्नी ने नहीं खोला दरवाजा, पति ने छुपकर गर्म दूध से जलाया

bhopal_2.jpg

पति की मौत से दुखी पति खो बैठा मानसिक संतुलन
पत्नी कांता की मौत का पति तुमन लाल को गहरा सदमा लगा है। पत्नी की मौत से दुखी पति भी बार-बार अपनी जान देने की बात कहता रहा। कांता का एक तीन साल का मासूम बेटा भी है। बताया जा रहा है कि कूलर में करंट आने के बारे में परिवार के सभी सदस्यों को जानकारी थी और परिवार का कोई भी सदस्य कूलर को नहीं छूता था लेकिन अंजाने में ही कांता का हाथ कूलर से टच हो गया और उसकी मौत हो गई।

Home / Bhopal / कूलर ने छीन लीं परिवार की खुशियां, करंट लगने से गर्भवती महिला की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो