कोरोना: लगातार बढ़ रहे हैं केस, ऐसी परिस्थिति में स्कूल को खोला जाना सही नहीं- सीएम शिवराज

- स्कूलों के खोलने पर संशय की स्थिति

By: Ashtha Awasthi

Updated: 21 Mar 2021, 05:54 PM IST

भोपाल। कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का असर मध्य प्रदेश (Covid in Madhya Pradesh) के जिलों में भी देखने को मिल रहा है। एमपी के कई शहरों में कोरोना मरीजों की तादात तेजी से बढ़ रही है। सरकार ने कोविड संक्रमण को देखते हुए ऐहतियात बरतना शुरू कर दिया है। रविवार को तीन शहरों भोपाल, इंदौर और जबलपुर में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं एमपी में अब स्कूलों के खोलने पर संशय की स्थिति बन गई है। प्रदेश में 1 अप्रैल से स्कूल नहीं खुलेंगे। इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज संकेत दिए हैं।

ये भी पढ़े: कोरोना: कल होगा फैसला, होली पर लॉकडाउन रहेगा या नहीं !

लॉकडाउन नहीं लेकिन स्कूल-कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र बंद

CM ने दिए संकेत, नहीं खुलेंगे स्कूल

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार सुबह भोपाल के स्मार्ट सिटी पार्क में आम का पौधा लगाने के बाद प्रदेश की जनता को संबोधित किया। स्कूलों के खुलने को लेकर सीएम का कहना है कि कोविड-19 की ऐसी परिस्थितियों को देखते हुए स्कूल नहीं खोले जाएंगे। माना जा रहा है कि प्रदेश में आठवीं तक के स्कूल 1 अप्रैल से नहीं खुलेंगे। उनका कहना है कि लगातार कोरोना केस समय बढ़ोतरी हो रही है। ऐसी परिस्थिति में स्कूल को खोला जाना सही नहीं है।

 

corona_virus_alwar_6340315_835x547-m_2.jpg

वहीं इससे पहले स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार द्वारा नए सत्र से 1 से 8वीं तक के स्कूल खोलने की बात कही गई थी। जिसके बाद आदेश के 2 दिन बाद स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का बड़ा बयान सामने आया था। उन्होंने कहा था कि 1 अप्रैल से स्कूल खोलने को लेकर स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा एक रिव्यु मीटिंग भी किया जाएगा।

Corona virus
Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned