scriptकोरोना: लॉकडाउन पर फिर होगी CM की बैठक , होली को लेकर फैसला कल | CM's meeting to be held on lockdown again, decision on Holi tomorrow | Patrika News

कोरोना: लॉकडाउन पर फिर होगी CM की बैठक , होली को लेकर फैसला कल

locationभोपालPublished: Mar 21, 2021 04:37:47 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

-23 मार्च से कोविड के खिलाफ नया अभियान चलेगा-क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में फैसला किया जाएगा

भोपाल। कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का असर मध्य प्रदेश (Covid in Madhya Pradesh) के जिलों में भी देखने को मिल रहा है। एमपी के कई शहरों में कोरोना मरीजों की तादात तेजी से बढ़ रही है। सरकार ने कोविड संक्रमण को देखते हुए ऐहतियात बरतना शुरू कर दिया है। रविवार को तीन शहरों भोपाल, इंदौर और जबलपुर में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: CM का आदेश, 23 मार्च को सुबह 11 बजे जो जहां रहेगा वहीं दो मिनट खड़ा रहेगा

corona_virus_alwar_6340315_835x547-m_2.jpg

होली पर कल होगा फैसला

न सबके बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है, होली को लेकर 22 मार्च को क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में फैसला किया जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री ने 8वीं तक के स्कूल 1 अप्रैल से नहीं खुलने के संकेत दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से कोरोना केस बढ़ रहे हैं, उससे नहीं लगता कि छोटे बच्चों के लिए स्कूल खोले जा सकते हैं। इसे लेकर भी जल्द बैठक की जाएगी।

23 मार्च को बजेगा सायरन

लॉकडाउन के बीच ही रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फैसला किया है कि 23 मार्च को पूरे प्रदेश में 2 बार सायरन बजेगा। 2 मिनट के इस सायरन में सभी लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संकल्प लेना होगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8032zr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो