scriptShivraj Singh son Love Story : खूबसूरती पर फिदा हुआ बेटा, जानिए बहू की किस खासियत से प्रभावित हैं शिवराजसिंह | Shivraj Singh son Engagement news | Patrika News
भोपाल

Shivraj Singh son Love Story : खूबसूरती पर फिदा हुआ बेटा, जानिए बहू की किस खासियत से प्रभावित हैं शिवराजसिंह

Shivraj Singh son Engagement जैन परिवार को राजधानी के संस्कारित और सम्मानित परिवारों में गिना जाता है। रिद्धि में भी शिवराज सिंह चौहान ने यही गुण देखे और उन्होंने बेटे कुणाल चौहान की पसंद को अपनी सहमति दे दी।

भोपालMay 24, 2024 / 03:30 pm

deepak deewan

Shivraj Singh son Engagement

Shivraj Singh son Engagement

Shivraj Singh son Kunal Singh Chouhan Love Story – एमपी के दिग्गज बीजेपी नेता और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान Former CM Shivraj Singh Chouhan के घर पर जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं। उनके छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान Kunal Singh Chouhan की सगाई हो गई है। शिवराज सिंह के पुत्र कुणाल की सगाई रिद्धि जैन Riddhi Jain से हुई। रिद्धि भोपाल की ही रहनेवाली हैं। इन दोनों ने अपनी छोटी सी प्रेम कहानी को दिलचस्प मोड़ देकर शादी करने का फैसला लिया। दोनों परिवारों की सहमति के बाद कुणाल और रिद्धि की 21 मई को सगाई हुई और जल्द ही विवाह होगा।
पूर्व सीएम की होनेवाली बहू रिद्धी जैन (Riddhi Jain) एक कारोबारी परिवार की हैं। राजधानी भोपाल की निशात कॉलोनी में रहनेवाली रिद्धी के परिवार में उनकी एक बहन सिद्धी जैन है। पारंपरिक जैन परिवार की रिद्धी बहुत खूबसूरत हैं लेकिन अपने संस्कारों से भी जुड़ी हैं। सुंदरता के साथ संस्कारित परिवार की पृष्ठभूमि की वजह से पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने अपने बेटे कुणाल की पसंद को तुरंत बहू के रूप में स्वीकृति दे दी।
यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar – बीजेपी को टेंशन! जानिए एमपी में किसको कितनी सीटें दे रहा फलोदी का सट्टा बाजार

कुणाल सिंह चौहान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे हैं। शिवराजसिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय चौहान हैं जोकि अभी अविवाहित हैं। कुणाल सिंह चौहान 27 वर्ष के हैं और अगले माह 14 जून को उनका उनका जन्मदिन आ रहा है। बड़े भाई कार्तिकेय जहां राजनीति में सक्रिय हैं वहीं कुणाल को पालिटिक्स में रुचि नहीं है। कुणालसिंह पारिवारिक खेती-बाड़ी और अपना डेयरी का बिजनेस संभालते हैं।
कुणाल सिंह चौहान की रिद्धि जैन से सगाई 21 मई को हुई थी लेकिन दो दिनो तक इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। सगाई की फोटो वायरल होने के बाद शिवराजसिंह चौहान के बेटे की प्रेम कहानी Shivraj Singh Chouhan Son Love Story भी सामने आ रही है।
कुणाल सिंह चौहान और रिद्धि जैन अमेरिका के एक ही स्कूल में पढ़े हैं। यहां कुणाल को रिद्धि की सुंदरता भा गई। स्कूल में ही दोनों के बीच प्रेम का अंकुर फूट गया था और ये नजदीकियां कम नहीं हुईं। भोपाल लौटने पर दोनों की शादी की चर्चा होने लगी थी। कुणाल सिंह और रिद्धि जैन के परिजनों ने इसी कारण सगाई का फैसला लिया। हालांकि सगाई का कार्यक्रम बहुत गोपनीय रखा गया।
रिद्धि जैन भोपाल के प्रतिष्ठित जैन कारोबारी इन्दरमल‌ जैन की पोती हैं। जैन परिवार को राजधानी के संस्कारित और सम्मानित परिवारों में गिना जाता है। रिद्धि में भी शिवराज सिंह चौहान ने यही गुण देखे और उन्होंने बेटे कुणाल चौहान की पसंद को अपनी सहमति दे दी।

Hindi News/ Bhopal / Shivraj Singh son Love Story : खूबसूरती पर फिदा हुआ बेटा, जानिए बहू की किस खासियत से प्रभावित हैं शिवराजसिंह

ट्रेंडिंग वीडियो