scriptDog Attack : भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक, फिर एक 7 साल के मासूम को बुरी तरह नोचा | stray dogs terror in Bhopal 7 year old innocent badly scratch in jahangirabad again | Patrika News
भोपाल

Dog Attack : भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक, फिर एक 7 साल के मासूम को बुरी तरह नोचा

शहर के जहांगीराबाद इलाके से एक बार फिर कुत्ते के हमले की खबर सामने आई है। यहां एक 7 साल के मासूम बच्चे पर इलाके में घूम रहे आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया।

भोपालMay 12, 2024 / 01:50 pm

Faiz

stray dogs attack
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक ( stray dogs terror ) लगातार बढ़ता जा रहा है। ये आवारा कुत्ते महिलाओं, बुजुर्गों और खासकर बच्चों को लगातार अपना शिकार ( stray dogs attack ) बना रहे हैं। इसी कड़ी में शहर के जहांगीराबाद इलाके से एक बार फिर कुत्ते के हमले ( Dog Bite ) की खबर सामने आई है। यहां एक 7 साल के मासूम बच्चे पर इलाके में घूम रहे आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। हमले में मासूम बच्चा बुरी तरह से जख्मी हुआ है। फिलहाल, बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।
बता दें कि, कुत्तों के झुंड ने बच्चे की कमर के निचले हिस्से पर हमला कर उसे जख्मी किया है। गनीमत रही कि हमले के दौरान आसपास लोग मौजूद थे, जिनके तेज आवाज में चिल्लाने से हमलावर कुत्ते बच्चे से दूर हट गए, वरना इस घटना में बच्चे की जान पर भी बन सकती थी। आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन शहर के जहांगीराबाद इलाके में तीन हफ्तों के दौरान ये आवारा कुत्ते 3 बच्चों समेत कई लोगों पर हमला कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें- Mother’s Day पर ममता शर्मसार ! 3 बच्चों को स्टेशन पर छोड़ गई मां, नवजात के शरीर पर मिले जलाए जाने के निशान

7 साल के मासूम पर हमला

stray dogs attack
बता दें कि ये घटना जहांगीराबाद इलाके के बैंक कालोनी के जिंसी पर रहने वाले 7 वर्षीय बच्चे तासिन खान शनिवार रात करीब 9 बजे घटी है। बताया जा रहा है कि तासीन घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वहां से गुजरे कुत्तों के एक झुंड ने अचानक उसपर हमला कर दिया। कुत्ते चारों तरफ से बच्चे को नोचने और घसीटने लगे। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने दौड़कर उसे कुत्तों के जबड़ों से छुड़ाया। हमले के बाद बच्चे के घर वाले तुरंत ही उसे लेकर जेपी अस्पताल पहुंचे, जहां बच्चे का उपचार शुरु कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यहां बच्चे को एंटी रेबीज इंजेक्शन लगाए गए हैं।
यह भी पढ़ें- शादी के अगले दिन बेटी को लेने ससुराल गया था परिवार, रास्ते में घर के 27 लोगों के साथ हो गया बड़ा कांड

पहले भी सामने आ चुके यहां मामले

stray dogs attack
गौरतलब है कि जहांगीराबाद के जिंसी इलाके में बीते तीन हफ्तों के दौरान आवारा श्वानों के हमले की ये तीसरी घटना सामने आई है। विगत 24 अप्रैल को जहांगीराबाद इलाके में एक आवारा श्वान ने राह से गुजर रहे दो बच्चों पर हमला कर दिया था, जिन्हें आसपास के लोगों ने बचाया था। उस आवारा श्वान ने युवक को भी काटने की कोशिश की थी। उसके कुछ दिन बाद ही अफजल कालोनी में एक 12 वर्षीय बच्चे पर भी श्वान के हमले की घटना सामने आई थी। इलाके के लोग आवारा श्वानों के बढ़ते हमलों से परेशान हैं, बावजूद इसके भोपाल नगर निगम इसपर जरा भी गंभीर नजर नहीं आ रहा है।

Hindi News/ Bhopal / Dog Attack : भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक, फिर एक 7 साल के मासूम को बुरी तरह नोचा

ट्रेंडिंग वीडियो