scriptMother’s Day पर ममता शर्मसार ! 3 बच्चों को स्टेशन पर छोड़ गई मां, नवजात के शरीर पर मिले जलाए जाने के निशान | Mother left 3 children at gwalior railway station burning marks found on newborn body | Patrika News
ग्वालियर

Mother’s Day पर ममता शर्मसार ! 3 बच्चों को स्टेशन पर छोड़ गई मां, नवजात के शरीर पर मिले जलाए जाने के निशान

Mother’s Day Embarrassing News : 3 बच्चों को स्टेशन पर छोड़ गए माता – पिता, एक 6 तो दूसरी 7 साल की बच्ची। तीसरे नवजात के शरीर पर मिले जलाए जाने के निशान। पुलिस ने नवजात को अस्पताल पहुंचाया तो वहीं दो बच्चियों को बालिका गृह पहुंचाया। माता-पिता की तलाश में जुटी पुलिस।

ग्वालियरMay 12, 2024 / 12:08 pm

Faiz

3 children at gwalior railway station
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मदर्स-डे ( Mother’s Day ) पर मां की ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि, यहां एक निर्दयी माता-पिता नवजात शिशु ( Newborn baby ) समेत 3 बच्चों ( Minor Childrens ) को रेलवे स्टेशन ( Gwalior Railways Station ) पर छोड़ कर चले गए हैं। वहां मौजूद यात्रियों ने इसकी सूचना रेलवे सुरक्षा बल ( RPF ) को दी गई जिसके बाद तीनों बच्चों को रेलवे पुलिस (Railway Police ) की निगरानी में रखा है। इस मामले में हैरानी की बात ये है कि स्टेशन पर मिले तीनों बच्चों में से नवजात के शरीर पर जलाए ( Burn Marks ) जाने तक के निशान हैं। फिलहाल, पुलिस ने नवजात को शहर के कमला राजा अस्पताल ( Kamla Raja Hospital ) में भर्ती करा दिया है। वहीं दोनों बच्चियों को बालिका गृह समिति को सुपुर्द किया गया है।
लावारिस हालत में मिले बच्चे अपने माता-पिता के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। हैरानी की बात है कि तीनों बच्चों को संभवत उनके माता-पिता छोड़कर स्टेशन से फरार हुए हैं। फिलहाल आरपीएफ बच्चों के माता-पिता को तलाशने में जुट गई है। साथ ही, झुलसी हुई हालत में मिले नवजात को अस्पताल में भर्ती कराया दिया है, ताकी उसे जरूरी उपचार मुहैय्या कराया जा सके, जबकि अन्य दो बच्चियों को बालिका गृह के लिए रवाना कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : भाजपा के दिग्गज नेता की सड़क हादसे में मौत, कार समेत रौंदता हुआ निकल गया डंपर

बुकिंग काउंटर के पास छोड़ गए मां-बाप

3 children at gwalior railway station
दरअसल ग्वालियर आरपीएफ को यात्रियों ने सूचना दी कि लावारिस हालत में 3 बच्चे रेलवे स्टेशन पर बुकिंग काउंटर के पास लंबे समय से बैठे हैं। इसी सूचना पर आरपीएफ ने तुरंत मौके पर पहुंचकर तीनों बच्चों को अपनी निगरानी में लिया। तीनों बच्चों में 2 बच्चियां हैं, जबकि एक नवजात शामिल थे।
यह भी पढ़ें- शादी के अगले दिन बेटी को लेने ससुराल गया था परिवार, रास्ते में घर के 27 लोगों के साथ हो गया बड़ा कांड

नवजात के शरीर पर झुलसने के निशान

सहानुभूतिक पूछताछ में बच्चियों ने अपने नाम अंजली उम्र 7 साल और अर्पिता उम्र 6 साल बताया है। साथ ही नवजात के शरीर पर झुलसने के निशान मिले हैं। ऐसे में आरपीएफ ने नवजात को कमला राजा अस्पताल में भर्ती करा है और दोनों बच्चियों को महिला बाल विकास विभाग की मदद से मां कैला देवी बालिका गृह समिति के सुपुद्र् किया गया है।

ऑटो चालकों ने भी की पुष्टि

मामले को लेकर आरपीएफ का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि बच्चे संभवत धौलपुर की तरफ से अपने माता – पिता के साथ ग्वालियर आए होंगे। रेल्वे स्टेशन पर घूमने वाले आटो चालकों ने भी आरपीएफ को बताया कि बच्चों को उनके माता पिता को देखा गया था। हालांकि, जिस स्थान पर बच्चे मिले हैं उस जगह कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है।

Hindi News/ Gwalior / Mother’s Day पर ममता शर्मसार ! 3 बच्चों को स्टेशन पर छोड़ गई मां, नवजात के शरीर पर मिले जलाए जाने के निशान

ट्रेंडिंग वीडियो