scriptशिवराज कैबिनेट के मंत्री कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती | transport and revenue minister govind singh rajput corona positive | Patrika News

शिवराज कैबिनेट के मंत्री कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

locationभोपालPublished: Apr 01, 2021 02:31:09 pm

Submitted by:

Manish Gite

सिंधिया समर्थक मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को किया अस्पताल में भर्ती….।

rajpur2.png

 

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ( govind singh rajput ) भी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजपूत ने वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी अपनी कोरोना की जांच करा लें। इधर, भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गोविंद सिंह राजपूत के जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है।

 

मध्यप्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री ( transport and revenue minister ) गोविंद सिंह राजपूत की तबीयत बिगड़ने पर उनका कोरोना टेस्ट किया गया था। गुरुवार को उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। राजपूत के साथ ही उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है। दोनों को भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है। गोविंद सिंह राजपूत ने खुद वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी अपनी कोरोना की जांच करवा लें। इसके अलावा उन्होंने कोविड की गाइडलाइन का पालन करने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि मास्क पहनने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

 

No data to display.

सिंधिया ने की जल्द स्वास्थ्य की कामना

इधर, गुरुवार को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में कोविड वैक्सीन का पहला डोज लगवाने गए भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट के जरिए कहा कि मध्यप्रदेश के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का स्वास्थ्य खराब होने का समाचार मिला है। वे उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लगी वैक्सीन की पहली डोज, सोशल मीडिया पर लोगों से की यह अपील

scindia_1.png

वैक्सीन लगाने के बाद की यह अपील

भाजपा नेता सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया। उन्होंने फेसबुक पर तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कहा कि आज वैक्सीन लगवाया, मेरा 45 व अधिक की आयु के लोगों से अनुरोध है कि वे जल्द-से-जल्द वैक्सीन लगवाएं और कोविड की लड़ाई में अपना योगदान दें। गौरतलब है कि सिंधिया पिछले साल इसी अस्पताल में कोरोना के चलते भर्ती भी हुए थे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x802jof

दमोह की चुनावी सभा में भी गए थे राजपूत

बताया जा रहा है कि 30 मार्च को दमोह उपचुनाव की एक सभा में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी शामिल हुए थे। जबकि इसी सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। इधर, गोविंद सिंह राजपूत के इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी संक्रमण का खतरा लग रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि वे इन कार्यक्रमों में कई बार बगैर मास्क के भी देखे गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो