scriptएमपी में पानी नहीं मिलने से हजारों स्टूडेंट ने किया हंगामा, कॉलेज की परीक्षाएं स्थगित | Uproar among hostel students in Ashta College Sehore | Patrika News
भोपाल

एमपी में पानी नहीं मिलने से हजारों स्टूडेंट ने किया हंगामा, कॉलेज की परीक्षाएं स्थगित

Uproar among hostel students in Ashta College Sehore हॉस्टल में रहने वाले दो हजार स्टूडेंट्स ने रात 3:00 बजे बाहर निकलकर जमकर हंगामा किया। पानी के लिए परेशान छात्रों ने तोड़फोड़ भी की, कॉलेज अधिकारी की कार के कांच फोड़ दिए।

भोपालMay 25, 2024 / 02:57 pm

deepak deewan

Uproar among hostel students in Ashta College Sehore

Uproar among hostel students in Ashta College Sehore

Uproar among hostel students in Ashta College Sehore – मध्यप्रदेश में पेयजल संकट के कारण हजारों स्टूडेंट परेशान होकर सड़कों पर उतर आए। राजधानी भोपाल के निकट सीहोर जिले हॉस्टल में रहने वाले दो हजार स्टूडेंट्स ने रात 3:00 बजे बाहर निकलकर जमकर हंगामा किया। पानी के लिए परेशान छात्रों ने तोड़फोड़ भी की, कॉलेज अधिकारी की कार के कांच फोड़ दिए। स्टूडेंट के हंगामे के बाद कॉलेज मैनेजमेंट ने रात में ही परीक्षाएं स्थगित कर गर्मी की छुट्टियां घोषित कर दीं। इसी के साथ स्टूडेंट्स को हॉस्टल छोड़कर जाने के लिए कह दिया गया है।
सीहोर के आष्टा के एक प्राइवेट कॉलेज के हॉस्टल स्टूडेंट्स भरी गर्मी में पानी के लिए तरस रहे हैं। यहां कई दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है। शुक्रवार की रात स्टूडेंट ने पानी मांगा तो कॉलेज के एक अधिकारी ने कह दिया कि स्पाइसी चीजें खाना बंद करो, प्यास कम लगेगी। इससे स्टूडेंट भड़क उठे और सड़कों पर निकल आए।
यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar – बीजेपी को टेंशन! जानिए एमपी में किसको कितनी सीटें दे रहा फलोदी का सट्टा बाजार

बताते हैं कि कॉलेज की हॉस्टल में 2 हजार से ज्यादा स्टूडेंट रहते हैं। सभी स्टूडेंट हॉस्टल से निकले और काफी हंगामा मचाया। एक कार में तोड़फोड़ कर दी। सड़क पर निकले छात्रों ने जमकर नारेबाजी की। रात करीब 3 बजे यह घटनाक्रम घटा।
छात्रों के हंगामे के बाद कॉलेज मैनेजमेंट भी सक्रिय हुआ। मैनेजमेंट की ओर से अमित सिंह ने बयान देते हुए इस बात से इंकार किया कि कॉलेज कैंपस में पानी की कमी है। अमित सिंह के अनुसार विद्यार्थियों के लिए पर्याप्त पानी उपलब्ध है।
मैनेजमेंट का यह भी कहना है कि स्टूडेंट किसी बात पर गुस्सा थे लेकिन उनकी नाराजगी की वजह पता नहीं चल सकी है। इसी के साथ मैनेजमेंट ने रात में कॉलेज में गर्मी की छुट्टियां घोषित कर दीं। शनिवार से शुुरु होनेवाली परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।
हाईप्रोफाइल स्टूडेंट का कॉलेज
सीहोर का यह कॉलेज विख्यात और बड़ा कॉलेज है। यहां देशभर के कई बड़े अफसरों, हाईप्रोफाइल्स लोगों के बच्चे पढ़ते हैं। कॉलेज में बच्चों से 8 से 10 लाख रुपए फीस के रूप में वसूले जाते हैं। भारी भरकम फीस लेने के बाद भी पानी नहीं मुहैया कराए जाने से बच्चे उग्र हो उठे थे।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में पानी नहीं मिलने से हजारों स्टूडेंट ने किया हंगामा, कॉलेज की परीक्षाएं स्थगित

ट्रेंडिंग वीडियो