विद्या बालन की शूटिंग रुकवाने के मामले में गर्माई सियासत, वन मंत्री ने दी सफाई

फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म की शूटिंग रोके जाने की खबरों पर वन मंत्री ने दी सफाई, कांग्रेस बोली मंत्री ने प्रदेश को शर्मिंदा किया..

By: Shailendra Sharma

Published: 29 Nov 2020, 04:53 PM IST

भोपाल. फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन की तरफ से डिनर की पेशकश ठुकराए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग रुकवाने के मामले में प्रदेश में सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है और वन मंत्री को टारगेट किया है। वहीं वन मंत्री विजय शाह की तरफ से भी इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी गई है।

tankha.jpg

राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने साधा निशाना

फिल्म की शूटिंग रुकवाए जाने के मामले में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने वन मंत्री विजय शाह पर निशाना साधा है। विवेक तन्खा ने कहा है कि मध्यप्रदेश के मंत्री की हरकत ने प्रदेश को शर्मिंदा किया है। तन्खा ने कहा कि भाजपा की नैतिक सोच का तराजू यही है। वन मंत्री की इस हरकत से मध्यप्रदेश और शासन के बारे में बॉलीवुड में क्या सोच बनेगी ? उन्होंने कहा कि वन मंत्री ने प्रदेश को शर्मिंदा करने का काम किया है लेकिन इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। विवेक तन्खा से पहले कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलूजा ने भी इस मुद्दे पर शिवराज सरकार को घेरा था तब उन्होंने कहा था कि इसके लिए राज्य शासन को माफी मांगनी चाहिए।

 

shah.jpg

वन मंत्री ने दी सफाई

कांग्रेस की तरफ से हो रहे हमलों के बीच वन मंत्री विजय शाह ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। वन मंत्री ने इस मामले पर कहा है कि बालाघाट में शूटिंग के लिए प्रोडक्शन टीम ने शासन से अनुमति ली थी जिसके बाद टीम की तरफ से ही मेरे साथ डिनर का अनुरोध किया गया था लेकिन मुझे महाराष्ट्र जाना था इसलिए मैंने डिनर से इंकार कर दिया था। वहीं शूटिंग रोकने के आरोपों पर वन मंक्षी ने कहा कि डीएफओ ने शूटिंग के लिए जा रही गाड़ियों को इसलिए रोका था क्योंकि शूटिंग के लिए दो जनरेटर जाते थे लेकिन उस दिन कई जनरेटर ले जाए जा रहे थे और इसलिए गाड़ियों को रोका गया था।

vidya-balan-sherni_d.jpg

फिल्म शेरनी की शूटिंग के दौरान घटना

बता दें कि विद्या बालन स्टारर फिल्म शेरनी की शूटिंग बीते दिनों मध्यप्रदेश के बालाघाट के जंगलों में हुई है। इसी दौरान वन मंत्री विजय शाह और एक्ट्रेस विद्या बालन के बीच मुलाकात हुई थी और खबरें आई थीं कि इसी दौरान वनमंत्री ने एक्ट्रेस विद्या बालन को डिनर का आमंत्रण दिया था जिसे विद्या ने ठुकरा दिया था जिसके कारण दूसरे दिन फिल्म की शूटिंग वन विभाग के अधिकारियों ने रुकवा दी थी। हालांकि बाद में भोपाल तक खबर पहुंचने के बाद फिर से शूटिंग शुरु हो गई थी।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned